नेटफ्लिक्स की जंगल बुक का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज़, कुछ ही घंटों में दर्शकों से मिली ऐसी प्रतिक्रिया

Views : 8601  |  0 minutes read
mowgli

विडियो स्ट्रीमिंग एप नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘मोगली: द लेजेंड ऑफ जंगल’ का हिन्दी ट्रेलर रविवार को रिलीज हो गया। ये फिल्म रुडयार्ड क्रिपलिंग की लिखी द जंगल बुक पर आधारित है ओर इस फिल्म को एंडी सर्किस ने डायरेक्ट किया है। अभी कुछ समय पहले इसका इंग्लिश ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

फिल्म में 19वीं सदी के एक बच्चे मोगली की कहानी देखने को मिलेगी, जो जंगल के जानवरों के बीच पल रहा है। यूके और यूएस के थिएटर्स में 29 नवंबर को और भारत सहित अन्य देशों के दर्शकों के लिए यह फिल्म 7 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म के हिन्दी वर्जन में बॉलीवुड स्टार्स करीना कपूर ‘पायथन’ को अपनी आवाज दे रही हैं।

वहीं उनके अलावा एक्टर अनिल कपूर बलू भालू और माधुरी दीक्षित वोल्फ निशा की आवाज बने हैं। इनके अलावा अभिषेक बच्चन और जैकी श्रॉफ भी टीम का हिस्सा है, इन्होंने बघीरा और शेरखान को आवाज दी है। फिल्म के हिन्दी ट्रेलर को एक ही दिन में यूट्यूब पर करीब साढ़े तीन लाख लोग देख चुके हैं। वहीं इसके अंग्रेजी वर्जन को दो हफ्तों में लगभग 16 लाख व्यूज मिले हैं।

mowgli team

रविवार को मुंबई में इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर आयोजित किया गया। जिसमें डायरेक्टर एंडी सर्किस के साथ मोगली की मूल कास्ट से बैटमैन फेम एक्टर क्रिश्चियन बेल, एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो और इंडियन-अमेरिकन चाइल्ड आर्टिस्ट रोहन सहित फिल्म के हिन्दी वर्जन की वॉयस कास्ट से करीना कपूर, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने भी प्रीमियर में शिरकत की।

COMMENT