Confirm : पीएम मोदी पर बनने जा रही है बायोपिक, ये होंगे एक्टर-डायरेक्टर

Views : 2474  |  0 minutes read
Narendra_Modi

बॉलीवुड की दुनिया में बायोपिक्स का ऐसा दौर आया है, जो रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां लगातार किसी ना किसी के जीवन पर बनी फिल्में रिलज़ी हो रही हैं। अब इस कड़ी में देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी जुड़ चुके हैं। उन पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ 11 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। ऐसे में वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैसे किसी से पीछे रह सकते थे।

पिछले कुछ समय से खबरें थीं कि पीएम नरेंद्र मोदी पर भी बॉलीवुड में बायोपिक बनने जा रही है। वहीं अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी हैं। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिये इस फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए फिल्म की खबरों पर मुहर लगा दी है। ऐसे में जरूर आप सभी के मन में ये सवाल आ रहा होगा कि वो कौनसा एक्टर है जो फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाएगा?

बता दें कि तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पोस्ट के ज़रिये बताया कि ‘तय हो गया है.. विवेक आनंद ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे। इस फिल्म का टाइटल होगा ‘पीएम नरेंद्र मोदी’। इसे ओमंग कुमार डायरेक्ट करेंगे और संदीप सिंह इसके प्रोड्यूसर होंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। वहीं इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2019 के मध्य से शुरू हो जाएगी।’

vivek-oberoi-narendra-modi

प्रधानमंत्री की बायोपिक के साथ विवेक ओबेरॉय एक बार फिर से बॉलीवुड में दस्तक देंगे। विवेक साउथ की फिल्मों में भले ही एक्टिव हों, लेकिन बॉलीवुड में पिछले काफी समय से उनके हाथ कोई बढ़ा प्रोजेक्ट नहीं लगा है। ऐसे में मोदी पर बनने वाली ये बायोपिक उनके कॅरियर में एक नया मोड़ ला सकती है। बता दें कि विवेक जल्द ही मलयालम के टॉप एक्टर मोहन लाल के साथ फिल्म ‘लुसिफर’ में नज़र आएंगें।

COMMENT