विराट कोहली ने दिखाए डांस मूव्स, विश्वकप से पहले दो खिलाड़ियों को दिया यह चैलेंज

Views : 2197  |  0 minutes read

इंग्लैंड एंड वेल्स बोर्ड की मेजबानी में आयोजित होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्वकप-2019 में अब कुछ ही दिन और शेष रह गए हैं। विश्वकप के 12वें संस्करण में भाग लेने के लिए हाल में भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंची। विराट कोहली पहली बार विश्वकप में टीम इंडिया का नेतृत्व करेंगे। टीम इंडिया का विश्वकप में पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के ख़िलाफ़ होगा। इससे पहले टीम वॉर्मअप मैच के जरिए अपने आप को वहां की परिस्थिति के अनुसार ढालने में लगी है।

chaltapurza.com

वहीं, दूसरी ओर टीम के कप्तान विराट कोहली अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट कोहली अपने डांस मूव्स प्रदर्शित करते हुए दिख रहे हैं। वे वीडियो में सिग्नेचर स्टेप करते नज़र आ रहे हैं।

एबी डिविलियर्स और श्रेयस अय्यर को दिया डांस चैलेंज

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में रॉयल चैंलेजर बैंगलोर की टीम से विराट कोहली के साथ खेलने वाले एबी डिविलियर्स और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को यह डांस चैलेंज दिया है। अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि क्या एबी डिविलियर्स और श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के कप्तान कोहली का चैलेंज स्वीकार करते हैं या नहीं। इनके साथ ही विराट ने अपने फैंस को भी यह चैलेंज दिया है। फैंस में से जो कोई भी चैलेंज जीतेगा उसे कोहली के साथ मिलने का भी मौका मिलेगा।

Read: विश्वकप के बाद क्रिकेट को अलविदा कहने से पहले ये रिकॉर्ड्स अपने नाम कर जाएंगे क्रिस गेल!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक पोस्ट में कहा है कि अगर आप मुझसे ज्यादा अच्छे स्टेप्स करते है तो आप मुझसे मिल सकते हैं। गौरतलब है कि इस बार इंग्लैंड एंड वेल्स बोर्ड की मेजबानी में 30 मई से विश्वकप की शुरुआत होने जा रही है। कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने इस बार टीम इंडिया को विश्वकप जीत का प्रबल दावेदार माना है। भारतीय टीम के ​साथ ही इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टीम को भी विश्वकप जीतने का दावेदार माना जा रहा है। बता दें कि टीम इंडिया शनिवार को न्यूजीलैंड के साथ अपना पहला अभ्यास मैच खेलेगी। ऐसा पहली बार हो रहा है जब विश्वकप से पहले सभी अभ्यास मैचों का लाइव प्रसारण किया जा रहा है।

COMMENT