आलिया से लेकर सारा तक नेचुरल दिखने के लिए अपना रहीं न्यूड मेकअप लुक, आप भी करें ट्राई

Views : 4893  |  0 minutes read

फैशन की दुनिया में एक बार फिर न्यूड कलर्स का ट्रेंड लौट आया है। ब्राइट और नियॉन कलर की अच्छी खासी लोकप्रियता के बीच न्यूड कलर्स भी इन दिनों फैशन में छाए हुए हैं। यहां तक कि शादी जैसे पारंपरिक परिधानों में जहां चटक और चमकीले रंग देखे जाते हैं, यहां भी न्यूड कलर्स ने अपनी एक खास जगह बना ली है। न्यूड मेकअप भी जबरदस्त ट्रेंड में है। क्लोदिंग से लेकर मेकअप तक न्यूड कलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

क्या होता है न्यूड मेकअप

न्यूड मेकअप का मतलब ही नो मेकअप लुक होता है। बॉलीवुड, हॉलीवुड अभिनेत्रियां नेचुरल दिखने के लिए न्यूड मेकअप का सहारा ले रही हैं। हालिया मुंबई में आईफा-2019 अवॉर्ड फंक्शन आयोजित हुए हैं। आईफा की शाम में चार चांद लगाने के लिए तमाम बॉलीवुड सितारों ने अपनी अपीयरेंस दी। इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने लुक से सभी को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं।

इंटरनेट पर आलिया का ग्रीन कारपेट लुक जबरदस्त सुर्खियों में छाया हुआ है। आलिया ने डिजाइनर Georges Chakra का पीच कलर का गाउन पहना था। इसके साथ न्यूड मेकअप उनके लुक को कंम्पलीट कर रहा था।

इंडियन स्किन टोन के मुताबिक

न्यूड मेकअप को ज्यादा इसलिए भी पसंद किया जाता है क्योंकि यह इंडियन स्किन टोन पर सूट करता है। मेकअप रूटीन में इसे शामिल करने के लिए आपको सिर्फ एक शेड चुनना होगा जो आपकी स्किन टोन से मेल खाता हो।

कंप्लीट न्यूड लुक पाने के लिए बैलेंस बहुत जरूरी है। न्यूड मेकअप कर रहें है तो ध्यान रखे आपके द्वारा चयन किए गए सारे शेड न्यूड हों जो मेल खाते हों।

यदि आपने होठों को न्यूड रखा है, तो स्मोकी आइज़ आप पर सूट करेगी और अगर आपने न्यूड मेकअप किया है, तो डार्क कलर में लिप शेड का चयन करना होगा।

COMMENT