Secret revealed : इस मशहूर अभिनेत्री के साथ दिखेगा सोनम कपूर का रोमांस

Views : 4151  |  0 minutes read
ragina and sonam

बॉलीवुड में इन दिनों काफी अलग कॉन्सेप्ट की फिल्में बन रही हैं। ऐसी ही एक फिल्म जल्द रिलीज़ होने वाली है लिसका नाम है ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’। फिल्म में सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगें। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था, जिसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

Ek-Ladki-Ko-Dekha-To-Aisa-Laga

जब फिल्म के पोस्टर और टीज़र रिलीज़ किए गए तो सभी को लगा था कि फिल्म में राजकुमार और सोनम के बीच एक लव स्टोरी देखने को मिलेगी। मगर ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद फिल्म की कहानी का सच सबके सामने आया। दरअसल ये फिल्म होमोसैक्सुअल रिलेशन पर आधारिज है, जिसमें सोनम कपूर एक लेसबियन लड़की का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में भी इसके कई संकेत नजर देखने को मिले थे।

ek ladki ko dekha to

अगर आपने ध्यान दिया हो तो ट्रेलर के लास्ट में सोनम कपूर एक लड़की के साथ भागती हुई नजर आ रही हैं, मगर उस लड़की का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि आखिर वो कौन लड़की है, जिसके साथ फिल्म में सोनम रोमांस करती हुई नज़र आएंगीं। फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा फिल्म में सोनम कपूर के लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आने वाली हैं।

Regina

कौन हैं रेजिना कैसेंड्रा ?

बता दें कि रेजिना कैसेंड्रा साउथ इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम हैं। वो कई तेलगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के ज़रिये वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो कुकू का किरदार निभाती नज़र आएंगी, जो कि स्वीटी (सोनम कपूर) से प्यार करती हैं। दिलचस्प बात यह है कि रेजिना टॉलीवुड की समलैंगिकता पर बनी पहली फिल्म का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

COMMENT