‘रामायण’ में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका की ये तस्वीरें हुई वायरल

Views : 1496  |  3 minutes read

कोरोना संकट व लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन पर धार्मिक सीरियल रामायण का इन दिनों प्रसारण किया जा रहा है और इस शो को दर्शकों का अब भी जबरदस्त स्नेह,प्रेम मिल रहा है। इस बीच टीवी में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस यानि दीपिका चिखलिया ने अपने अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जो काफी वायरल हो रही हैं।

दीपिका ने शेयर की वर्षों पुरानी चुनाव की ये फोटो

दीपिका चिखलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पीएम मोदी व भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर दीपिका ने लिखा है कि यह तस्वीर तब की है जब वह वडोदरा के चुनाव में उम्मीदवार थी और लिखा है कि मेरे साथ दाईं तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फिर लाल कृष्ण आडवाणी व मैं और चुनाव के इंचार्ज नलिन भट्ट।’इस ट्वीट में दीपिका ने पीएम मोदी को भी टैग किया है।

इस फोटो में नहीं दिख रहे रावण

इधर दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी रामायण की पूरी टीम की पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘बिहाइंड द कैमरा लेकिन इस ग्रुप तस्वीर में सभी किरदार नजर आ रहे हैं लेकिन रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिपाठी गायब हैं। दीपिका की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये दोनों फोटो काफी वायरल हो गई हैं और रामायण फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

रामायण को शानदार टीआरपी, कई चैनलों को भी पीछे छोडा

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच दर्शकों की बे​हद मांग पर सरकार ने दूरदर्शन पर एक बार पुन: रामायण का प्रसारण पिछले दिनों शुरू करवाया था जिसके बाद इस धार्मिक सीरियल को देश में जबरदस्त टीआरपी मिल रही है जिसने कई निजी चैनलों को भी पीछे छोड दिया है। लोग रामायण को बेहद पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी रामायण छाई हुई है।

COMMENT