डकैत ददुआ पर बनने वाली फिल्म में इस जांबाज़ ऑफ़िसर का किरदार निभाएंगे शाहरुख खान!

10 read
chaltapurza.com

एक के बाद एक लगातार कई फिल्मों के फ्लॉप होने से परेशान बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान ने फिल्म ‘जीरो’ के बाद से कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशी की ख़बर आई है। पिछले कुछ समय से ब्रेक पर चल रहे शाहरुख जल्द ही एक फिल्म में जांबाज़ पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नज़र आ सकते हैं। दरअसल, अस्सी के दशक में चंबल में आतंक का पर्याय रहे कुख़्यात डकैत ददुआ पर बनने वाली फिल्म की स्टार कास्ट का अनाउंसमेंट होने वाला है। इरफ़ान खान इस फिल्म में ददुआ डकैत के किरदार निभाते नज़र आएंगे। ख़बर है कि इसमें किंग खान भी लीड रोल में दिखेंगे।

chaltapurza.com

यश का किरदार निभाने के लिए शाहरुख को किया अप्रोच

जानकारी के मुताबिक़, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर तिग्मांशु धूलिया इस फिल्म में शाहरुख खान को डकैत ददुआ का एनकाउंटर करने वाले जांबाज़ पुलिस ऑफ़िसर अमिताभ यश का किरदार निभाने के लिए अप्रोच रहे हैं। तिग्मांशु और शाहरुख खान के बीच मीटिंग की पुष्टि उनके करीबियों ने की है। शाहरुख को दूसरी बार कॉप के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें, इससे पहले मधुर भंडारकर ने उन्हें ‘इंस्पेक्टर गालिब’ में कॉप के रोल के लिए अप्रोच किया था। हालांकि, उस फिल्म को लेकर अभी तक तस्वीर साफ नहीं हुई है। लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार किंग खान का क्या स्टैंड रहता है?

chaltapurza.com

इरफ़ान दूसरी बार निभाएंगे चम्बल के डकैत का रोल

इस फिल्म में इरफ़ान खान को पहले से ही ददुआ के किरदार के लिए फाइनल किया जा चुका है। अब उनके साथ लीड रोल के लिए शाहरुख भी आ सकते हैं। अगर शाहरुख अपनी ओर से हां कर देते हैं तो, दोनों फिल्म ‘बिल्लू बार्बर’ के बाद दूसरी बार एक साथ काम करते नज़र आएंगे। इरफ़ान इससे पहले फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ में डकैत का रोल निभा चुके हैं। अब अगर शाहरुख खान, तिग्मांशु का ऑफर एक्सेप्ट कर लेते हैं तो यह उनकी पुलिस ऑफ़िसर के लीड रोल वाली यह डेब्यू फिल्म होगी। हालांकि, शाहरुख ने इससे पहले भी ‘वो वन टू का फोर’ में सिविल ड्रेस में पुलिस जवान का रोल किया था।

Read: टीम इंडिया के विश्व कप से बाहर होने के बाद भावुक होकर यह बोले जड़ेजा, राहुल और पांड्या!

अमिताभ यश के सरनेम पर बेस्ड है फिल्म का टाइटल ‘यश’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का टाइटल पुलिस ऑफ़िसर अमिताभ यश के सरनेम ‘यश’ पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी यूपी के उरई जिले से शुरु होगी। कॉप अमिताभ यश की यहां पोस्टिंग की गई थी। फिल्म में साथ ही एक और अधिकारी दलजीत चौधरी का भी किरदार होगा। उनसे भी अमिताभ यश ने काफी कुछ सीखा था। उनसे सीख लेकर वह बाद में एंटी डकैत ऑपरेशंस में सफ़ल हुए। बता दें, अमिताभ यश यूपी कैडर के 1996 बैच के आईपीएस अफ़सर हैं। उन्होंने एसटीएफ में रहकर करीब तीन दर्जन अपराधियों को मार गिराया था। मूल रूप से बिहार के रहने वाले कॉप यश की जहां पोस्टिंग होती है, वहां अपराधी उनसे भयभीत रहते हैं।

COMMENT

Chaltapurza.com, एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल जो सबसे पहले, सबसे सटीक की भागमभाग के बीच कुछ अलग पढ़ने का चस्का रखने वालों का पूरा खयाल रखता है। हम देश-विदेश से लेकर राजनीतिक हलचल, कारोबार से लेकर हर खेल तो लाइफस्टाइल, सेहत, रिश्ते, रोचक इतिहास, टेक ज्ञान की सभी हटके खबरों पर पैनी नजर रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही आपसे जुड़ी हर बात पर हमारी “चलता ओपिनियन” है तो जिंदगी की कशमकश को समझने के लिए ‘लव यू जिंदगी’ भी कुछ अलग है। हमारी टीम का उद्देश्य आप तक अच्छी और सही खबरें पहुंचाना है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे इस प्रयास को निरंतर आप लोगों का प्यार मिल रहा है…।

Copyright © 2018 Chalta Purza, All rights Reserved.