Mardaani 2: पांच साल बाद पर्दे पर लौटने को तैयार ‘मर्दानी’, रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का ट्रेलर

Views : 4372  |  0 minutes read

सिने पर्दे पर अपनी दमदार अभिनय का लौहा मनवाने वाली अदाकारा रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘मर्दानी-2’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म साल 2014 में आई ‘मर्दानी’ की सीक्वल फिल्म है। फिल्म में रानी मुखर्जी पुलिस इंस्पेक्टर रानी शिवानी शिवाजी राव के किरदार में नजर आएंगी।

हालिया रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में रानी बेहद पावरपैक परफॉर्मेंस में नजर आ रही हैं। वहीं वे दमदार एक्शन भी करती नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में रानी के डायलॉग और शानदार एक्सप्रेशन ट्रेलर की जान है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी मुखर्जी महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए एक खौफनाक क्रिमिनल से लोहा लेती दिख रही हैं।

फिल्म की कहानी

बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी राजस्थान के कोटा में बढ़ते रेप केस पर आधारित है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग भी राजस्थान, कोटा की है। रिलीज हुए ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की का रेप कर उसका मर्डर कर दिया जाता है। केस को सुलझाने का जिम्मा रानी पर है। रानी इस दिल दहला देना वाली घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश में है।  उसी दौरान एक और रेप की  घटना सामने आती है। हालांकि ट्रेलर में फिल्म निर्माताओं ने सस्पेंस बरकरार रखते हुए क्रिमिनल का चेहरा नहीं दिखाया है। ऐसे में दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में कौनसा चेहरा विलेन के रोल में नजर आएगा।

दिसंबर में होगी रिलीज 

फिल्म में एक बार फिर रानी मुखर्जी धाकड़ महिला पुलिस इंस्पेक्टर रानी शिवानी शिवाजी राव के रोल में नजर आएंगी।  फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन ने किया है। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस रानी के पति आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठ चुका है। यह फिल्म इसी साल के अंत में यानि 13 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। फिलहाल देखें फिल्म का ट्रेलर..

COMMENT