Peppy Prints वोटिंग सेल्फी कैंपेन में दिखा लोगों का जोश

Views : 1565  |  0 minutes read

लोकसभा चुनाव 2019 अपने आखिरी दौर में है और बहुत जल्द पता लग जाएगा कि किस पॉलिटिकल पार्टी ने बाज़ी मारी। मगर खास बात ये है कि इस बार वोट डालने के लिए युवाओं और फर्स्ट टाइम वोटर्स का एक्साइटमेंट लेवल देखने लायक है।

वोटिंग के दिन पोलिंग बूथ पर पहुँचने वाला हर वोटर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपनी inked सेल्फी क्लिक कर रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो इन सेल्फीज़ की जैसे बाढ़ आ गई। इस नए सेल्फी ट्रेंड को हर कोई इंजॉय कर रहा है। वैसे आपको बता दें कि लोगों में वोट डालने का जोश जगाने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को बूथ तक पहुंचाने में Peppy Prints ने एक सराहनीय़ पहल की है।

सेल्फी लो, प्रिंट आउट घर बैठे पाओ

Peppy Prints के #Gotinked ऑनलाइन अभियान में वोटर्स को अपनी स्याही लगी उंगली के साथ एक क्रिएटिव सेल्फी, अपने नाम और पते के साथ पोस्ट करनी है। जिसके बाद कंपनी द्वारा उस सेल्फी का प्रिंटआउट लोगों को घर बैठे पहुंचाया जाएगा।

अपनी सेल्फी इस लिंक पर जाकर अपलोड करें – https://bit.ly/2J12goP

इस मज़ेदार सेल्फी अभियान में हजारों लोग हिस्सा ले रहे हैं जिनका मानना है कि आज के दौर में वोटिंग को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए ऐसे अभिय़ानों की सख्त आवश्यकता है।

क्या है Peppy Prints ?

Peppy Prints, भारत की टॉप प्रिंटिंग प्रेसों में से एक, जयपुर प्रिंटर्स (jaipur printers) प्राइवेट लिमिटेड का एक स्टार्टअप है। जयपुर प्रिंटर्स 70 सालों से लोगों के खूबसूरत और यादगार लम्हों को प्रिंट करने का काम कर रहा है।

अब कंपनी का नया वेंचर Peppy Prints मार्केट की सबसे लेटेस्ट तकनीक के साथ काम कर रहा है। कंपनी Photobooks, Polaroid प्रिंट एल्बम जैसे कई प्रोडक्ट्स किफायदी दरों पर उपलब्ध करवाती है। इसलिए, अपने यादगार पलों को आज ही अपने घर बैठे पाने के लिए अभी वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं।

COMMENT