पाकिस्तान एयरलाइन्स का प्लेन क्रैश, विमान में करीब 100 लोग थे सवार

Views : 1268  |  3 minutes read

पडौसी देश पाकिस्तान में शुक्रवार दोपहर एक बड़ा विमान हादसा हुआ है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार लाहौर से कराची आ रहा पाकिस्तान एयरलाइंस का एक प्लेन कराची हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

विमान में करीब 100 यात्री थे सवार

पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एक विमान तकनीकी खराबी की वजह से आज दोपहर अचानक क्रेश हो गया। यह विमान कराची हवाई अड्डे के पास घनी आबादी इलाके में ही क्रैश हुआ और बताया जा रहा है कि इस प्लेन में सौ के लगभग यात्री सवार थे।

विमान क्रेश होने से कई मकानों में भी लगी आग

कराची हवाई अड्डे के पास घनी आबादी इलाके में इस विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से कई मकानों में भी आग लग गई है। इधर पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने भी प्लेन क्रेश होने की घटना की पुष्टि की है और कहा है कि फ्लाइट A-320 98 यात्रियों को लेकर लाहौर से कराची आ रही थी जो मलीर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में अचानक क्रेश हो गई है।

विमान हादसे की यह बताई जा रही वजह

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार विमान हादसे की वजह लैंडिंग गियर का ऐनवक्त पर खुल नहीं पाने को माना जा रहा है। इस हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां लगी हुई भयंकर आग पर काबू पाने में जुटी हैं और जारी वीडियो में मौके पर धुएं का बड़ा गुबार निकलते हुए भी देखा जा सकता है।

COMMENT