कौन है नूतन की नातिन, जिसकी इन दिनों चर्चा हो रही है

Views : 5680  |  0 minutes read

सलमान खान पिछले कुछ समय से नए चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। इस कड़ी में वे जल्द ही अपने दोस्त मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और अपने एक और दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को फिल्मी दुनिया में लॉन्च कर रहे हैं। खास बात यह है कि प्रनूतन गुजरे जमाने की खुबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस नूतन की नातिन हैं, यही कारण है कि जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तब ही से प्रनूतन को लेकर खबरें गर्म हैं।

निश्चित तौर पर प्रनूतन में अपनी नानी की झलक दिखती है और जब भी उनकी फिल्म आएगी उन्हें नूतन से कम्पेयर किया जाएगा। प्रनूतन एक्टिंग में कितनी सफल रहती हैं, यह तो वक्त ही बताएगा। आइए आपको प्रनूतन और उनकी फिल्म के बारे में कुछ बताते हैं…।

लॉयर हैं प्रनूतन


बॉलीवुड में आने वाली नई पीढ़ी एजुकेशन कम्प्लीट करके फिल्मी ​दुनिया में कदम रख रही है। मोहनीश और आरती बहल की बड़ी बेटी प्रनूतन ने मुम्बई के गर्वमेंट लॉ कॉलेज से लीगल साइंस एंड लॉ में बैचलर डिग्री ले रखी है। साथ ही यूनिवर्सिटी आॅफ मुम्बई से लॉ में मास्टर्स डिग्री ले रखी है। प्रोफेशनल लॉयर प्रनूतन का जन्म मुम्बई में 10 मार्च 1993 को हुआ था। उनकी एक छोटी बहन है, जिसका नाम कृशा है।

प्रनूतन को सलमान खान, आमिर खान और रणबीर कपूर बहुत पसंद हैं। भविष्य में वे इन कलाकारों के साथ काम करना चाहती हैं। इसके अलावा वे करीना कपूर की भी फैन हैं। फ्री टाइम में प्रनूतन को पेंटिंग करना अच्छा लगता है। उन्हें अपनी नानी की ‘सुजाता’ और ‘बंदिनी’ फिल्में पसंद हैं। इसके अलावा प्रनूतन अपने पापा का सोशल मीडिया अकाउंट भी संभालती हैं।

‘नोटबुक’ है यूनीक लव स्टोरी

प्रनूतन और जहीर फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड प्राप्त नितिन कक्कड़ निर्देशित कर रहे हैं और इसे सलमान खान प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जिसमें एक डिफरेंट प्यार का एंगल देखने को मिलेगा। फिल्म के लिए पिछले कई दिनो से प्रनूतन तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा जहीर को खुद सलमान ने अपने अंडर में ट्रेनिंग दी है। फिजिक को लेकर सारे टिप्स सलमान ने ही जहीर को दिए हैं। जहीर के पापा कंस्ट्रक्शन व्यवसाय से जुड़े हुए हैं।

COMMENT