तारक मेहता का उल्टा चश्मा : अब शो में यह एक्ट्रेस बोलेगी ‘हे मां माताजी…’

Views : 1780  |  0 minutes read

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों के बीच खासा पॉपुलर है। शो का हल्का फुल्का अंदाज हर एज ग्रुप के लोगों को भाता है। यही कारण है कि जब शो से किसी कलाकार के जाने की बात उठती है तो दर्शक परेशान से हो जाते हैं। पिछले लम्बे समय से शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी के वापस आने की चर्चा हो रही थी। कई बार यह खबरें आई थीं कि दिशा अब फिर से जुड़ रही हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में बिज़ी दिशा इस शो में वापसी नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में मेकर्स ने अब दिशा की जगह नई एक्ट्रेस की तलाश लगभग पूरी कर ली है।

सूत्रों के अनुसार दिशा की जगह अब एक्ट्रेस विभूति शर्मा ​शो में दयाबेन के किरदार में नज़र आएंगी। वि​भूति लुक टेस्ट में फाइनल हो चुकी हैं और उन पर एक मॉक एपिसोड भी शूट कर लिया गया है। विभूति ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘हमने ली है शपथ’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं।

vibhuti

आपको बता दें कि दिशा साल 2017 के सितंबर माह से शो में नहीं हैं। वे मेटर्निटी लीव पर गईं थीं। उन्हें शो से गए करीब 2 साल हो गए हैं। उन्होंने वापस लौटने के लिए शो के प्रोड्यूयर असित मोदी से कुछ मांगें रखीं थीं जो उन्हें पसंद नहीं आईं। जब दिशा ने अपनी मांगों को कम करने से इनकार किया तो उनकी जगह शो में दूसरी एक्ट्रेस लाने का फैसला किया गया।

गौरतलब है कि शो में दयाबेन का किरदार काफी मजेदार है और दर्शकों के बीच इस किरदार की काफी चर्चा रहती है। यही कारण है कि दिशा का आॅप्शन ढूंढने में मेकर्स को इतना समय लग गया।

COMMENT