‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर देखकर ही कन्फयूज हो जाएंगे, ये लोग सच में पागल हैं !

Views : 5591  |  0 minutes read

कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म “जजमेंटल है क्या” का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। इस मूवी का नाम पहले मेंटल है क्या जिसको बाद में बदलकर जजमेंटल है क्या कर दिया गया। मगर जब आप इस ट्रेलर को देखेंगे आपको ऐसा जरूर लगेगा कि पहले वाला टाइटल ही सूट करता है क्योंकि कंगना और राजकुमार दोनों ही इस फिल्म पागल ही नजर आ रहे हैं। ये ट्रेलर आप बा​लाजी मोशन पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। फिल्म का ट्रेलर करीब 2 मिनट 37 सैकंड का है। ये ट्रेलर एक ही दिन में काफी पॉपुलर हो गया है।


जानिए क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक डबल मर्डर के बारे में है जिसे लेकर पुलिस काफी उलझी हुई है। काफी तहकीकात करने के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंचती है कि बॉबी (कंगना रनौत) या केशव (राजकुमार राव) में से किसी एक ने ये मर्डर किया है। अपनी क्रेजी हरकतों के चलते एक पेचीदा मामले में फंसी कंगना को पुलिस 2 विकल्प देती है, पहला 20,000 रुपये का फाइन और दूसरा मेंटल असाइलम यानि मानसिक रोगियों के अस्पताल जाना।

कंगना मेंटल असाइलम जाने का विकल्प चुनती हैं। वहीं रहते हुए उन्हें राजकुमार राव से प्यार हो जाता है। कंगना जब राजकुमार राव के साथ होने लगती हैं तभी उन्हें इस बात का अहसास होता है कि मर्डर राजकुमार राव ने किया है और फंस इसमें वो रही हैं। जिस मर्डर सस्पेक्ट को पुलिस अब तक ढूंढ रही थी, उसी आरोप को लेकर कंगना और राजकुमार राव आपस में भिड़ जाते हैं। ये टक्कर काफी जबरदस्त है.

फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें राजकुमार राव और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कंगना के किरदार का नाम बॉबी ग्रेवाल बाटलीवाला है। फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है। कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है। कंगना और राजकुमार राव के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल और अमायरा दस्तूर भी हैं। फिल्म प्रोडक्शन हाउस बालाजी के तले बन रही है।

यहां देखें ट्रेलर-

 

COMMENT