21 जनवरी को लॉन्च होने जा रही है हुंडई की ये कॉम्पेक्ट सेडान, बुकिंग शुरु

Views : 1418  |  3 min. read

कार निर्माता कंपनी हुंडई जल्द ही ऑटो बाजार में अपनी नई सेडान पेश करने वाली है। सेडान कार को पसंद करने वालों के लिए कंपनी अपनी नई कॉम्पेक्ट सेडान ऑरा ला रही है। जिसकी बुकिंग भी शुरु कर दी गई है।  उपभोक्ता महज 10 हजार रुपये में इस कार की बुकिंग कर सकते हैं। गौरतलब है कि कंपनी ने इस कार से 19 दिसंबर को पर्दा उठाया था। अब कंपनी इसी महीने 21 जनवरी को इसे बाजार में उतारने जा रही है। चलिए जानते हैं कार के बारे में तमाम जानकारियां।

इन फीचर्स से होगी लैस

कंपनी की इस कार को ग्रैंड आई-10 निऑस के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। जिसमें एक हद तक इसी तरह का इंटीरियर और फीचर्स मिलेगे। इसके टॉप वेरिएंट में  ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, 5.3-इंच डिजिटल स्पीडोमीटर और एमआईडी, प्रीमियम साउंड सिस्टम और रियर सेंटर आर्मरेस्ट जैसे फीचर्स से लैस किया गया है।

इंजन

उपभोक्ता को ये कार  3 इंजन ऑप्शन और 12 वेरिएंट में उपलब्ध होगी। कंपनी की ये कार डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगी। कार के इंजन को BS6 से लैस किया गया है। बता दें कि ये कंपनी की दूसरी कार है जिसे नए उत्सर्जन मानक बीएस-6 से लैस किया गया है इससे पहले ग्रैंड आई-10 नियॉस में कंपनी यह इंजन दे चुकी है। कार की कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि कंपनी की इस कार की कीमत 6-9 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

 

COMMENT