टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे इस खूबसूरत एक्ट्रेस से करने जा रहे शादी

Views : 1222  |  0 minutes read
Manish-Pandey

भारतीय क्रिकेट टीम में मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे जल्द ही अपनी निजी ज़िंदग़ी की नई पारी शुरु करने वाले हैं। मनीष को आखिर उनके ख्वाबों की मल्लिका मिल गई है। उत्तरखंड के नैनीताल में जन्मे मनीष पांडे कर्नाटक की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हैं। वे इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करते हैं। टैलेंटेड खिलाड़ी के रूप में उभरकर सामने आए मनीष अब जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वे एक खूबसूरत एक्ट्रेस को अपनी दुल्हन बनाने जा रहे हैं। इन दोनों की शादी की तारीख भी तय हो गई है। शादी के साथ ही मनीष भी उन भारतीय क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे, जिन्होंने किसी फिल्म एक्ट्रेस से शादी की है।

Manish-Pandey-and-Ashrita-Shetty

साउथ फिल्मों की क्यूट एक्ट्रेस होगी दुल्हन

क्रिकेटर मनीष पांडे साउथ इंडियन फिल्मों की एक क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं। इस एक्ट्रेस का नाम ​अश्रिता शेट्टी है। पिछल महीने ​10 सितंबर को अपने जीवन के 30 साल पूरे कर चुके मनीष साउथ फिल्मों की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को ​दिल दे चुके हैं। एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक फिल्मों और कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है। मुंबई में जन्मी 26 वर्षीय अश्रिता कई बड़ी फिल्मों में एक्टिंग कर अपनी पहचान बना चुकी है। उन्होंने साउथ की ‘इंद्रजीत’, ‘ओरु ​कन्नियुम मूनु कलवानिकलम’ और ‘उध्यम एनएच-4’ जैसी बड़ी फिल्मों में एक्टिंग की है। अश्रिता जल्द डायरेक्टर आर. पेन्नीरसेल्वम की फिल्म में दिखेंगी।

Manish-Pandey-and-Ashrita-Shetty
मनीष और अश्रिता शेट्टी की मुंबई में होगी शादी

मनीष पांडे और अश्रिता शेट्टी की शादी मुंबई के एक होटल में होगी। शादी की तारीख 2 दिसम्बर तय की गई है। इन दोनों के अफ़ेयर की ख़बर पिछले कुछ समय से अफ़वाह के तौर पर देखी जा रही थी। लेकिन अब मनीष और अश्रिता के रिश्ते से पर्दा उठ गया है। दोनों ने शादी का ऐलान करते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। क्रिकेटर मनीष पांडे पिछले कुछ समय से इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। अब दोनों ने अपने रिश्ते को आगे ले जाने का फैसला कर लिया है। बता दें, मनीष आईपीएल में सबसे पहले शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज है।

Read More: विधानसभा चुनाव: जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं हरियाणा में प्रमुख पार्टियों के उम्मीदवार

जानकारी के अनुसार, टीम इंडिया के खिलाड़ी मनीष पांडे की शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद रहेंगे। मनीष और अश्रिता की शादी की रस्में दो दिन तक चलेंगी। शादी का शेड्यूल इस प्रकार से रखा गया है कि टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी अटेंड कर सकते हैं। दिसंबर के पहले सप्ताह में भारतीय टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज के ख़िलाफ़ टी-20 सीरीज के लिए मुंबई में उपलब्ध रहेंगे। दाएं हाथ के बल्लेबाज मनीष पांडे फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर वे भारतीय टीम में शामिल थे। हाल में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली गई टी-20 सीरीज में भी मनीष भारतीय टीम का हिस्सा थे।

COMMENT