कोरोनावायरस : तमिल न्यूज चैनल के दो दर्जन से ज्यादा कर्मचारी संक्रमित

Views : 2857  |  3 minutes read

कोरोना वायरस का कहर भारत में लगातार बढता ही जा रहा है और अब इसकी चपेट में मीडियाकर्मी आ रहे हैं। मुंबई में पत्रकारों के संक्रमित होने के बाद अब चेन्नई स्थित एक तमिल न्यूज चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव होने का बडा मामला सामने आया है।

टीवी चैनल के एक पत्रकार के संक्रमित होने के बाद फैला संक्रमण

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक चेन्नई में इस तमिल न्यूज चैनल के सर्वप्रथम एक पत्रकार के कोरोना पॉजिटिव पुष्टि होने की बात सामने आई थी जिसके बाद चैनल के अन्य 90 कर्मचारियों का ​कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें पत्रकार, कैमरापर्सन सहित अन्य 25 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस मामले में राज्य सरकार की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है। संक्रमितों को सरकारी मेडिकल कॉलेज, अस्‍पताल आदि में भर्ती कराया गया है।

एक दिन पहले मुंबई में भी पत्रकारों के संक्रमित होने का आया मामला

कोरोना से संक्रमित होने का बडा मामला एक दिन पहले मुंबई में भी आया हुआ है। मुंबई में 30 से ज्यादा पत्रकार कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिन्हें आईसोलेशन में भेजा गया है। इन पत्रकारों में ज्यादातर रिपोर्टिंग से जुडे मीडियाकर्मी हैं और इनका परीक्षण महाराष्ट्र सरकार की तरफ से आयोजित विशेष शिविर में हुआ था जिसके बाद यह पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी।

Read More: राजस्थान : बिना चिकित्सक की पर्ची के खांसी-जुकाम की इस तरह नहीं मिलेगी दवाई

देश में अब तक हुए इतने मामले व इतनी मौते

भारत में कोरोना के आज मंगलवार तक 18 हजार 601 मामले सामने आ चुके हैं और 590 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि 3252 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। देश में महाराष्ट्र,राजस्थान व दिल्ली में कोरोना का कहर ज्यादा देखने में आ रहा है।

 

COMMENT