राजस्थान में कोरोना मरीज अब 210, जयपुर में सबसे ज्यादा, एक बुजुर्ग की मौत

Views : 2702  |  3 minutes read

राजस्थान में कोरोना का कहर लगातार बढता जा रहा है और रविवार दोपहर तक संक्रमित मरीजों की संख्या 210 तक पहुंच गई है वहीं पूरे राज्य में राजधानी जयपुर में सबसे ज्यादा पॉजि​टिव मामले सामने आए हैं। जयपुर में एक बुजुर्ग की मौत के साथ राजस्थान में मौत की संख्या 5 हो गई है।

कोरोना ने ली एक और जान

कोरोना वायरस से जयपुर में 82 साल के एक बुजुर्ग की मौत होने की जानकारी सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुजुर्ग को 4 अप्रैल को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनकी रात सवा 12 बजे मौत हो गई। मृतक जयपुर के घाट गेट के पास रहने वाले थे।

Read More: कोरोना संकट: राजस्थान में बिजली-पानी के दो माह के बिल होंगे स्थगित

कैंटीन में कोरोना के मामले से हडकंप

रविवार को जयपुर के एसएमएस मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में कार्यरत एक जने को कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आया है जिसे हडकंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि जानकारी लगते ही इस कैंटीन व स्टोर रूम को सीज कर​ दिया गया है। इस कैंटीन से कई चिकित्सक व स्टूडेंट्स और आम स्टाफ चाय नाश्ता आदि सामान लेते हैं जिससे लोगों में खलबली मची हुई है।

राज्य में कोरोना के मामलों में जयपुर नंबर वन

पूरे राजस्थान में कोरोना के अब तक आए मामलों में जयपुर जिला पहले स्थान पर है और अब तक यहां 56 मामले आ चुके हैं वहीं राजस्थान में कुल 210 मामलों में 46 मरीज तबलीगी हैं।

 

COMMENT