ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का ये वीडियो साबित करता है कि वो वाकई बहुत फनी हैं

Views : 2375  |  0 minutes read

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ना जाने क्यों औरों से थोड़े अलग ही किस्म के इंसान हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जाने अनजाने वो लगातार सुर्खियों में आ जाते है। अब चाहे इसे उनका सेंस ऑफ हृयूमर कह लीजिए या कुछ और पर ये बात पक्की है कि पेन एक क्रिकेटर होने के साथ साथ एक एंटरटेनर भी हैं जिन्हें हंसी मजाक करना काफी पसंद है। हुआ यूं कि आज सिडनी टेस्ट में दिनभर टीम इंडिया के बल्लेबाजों का टॉर्चर झेलने के बाद कप्तान पत्रकारों के सवालों का टॉर्चर झेलने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गए तो वहां गलती से किसी पत्रकार का फोन टेबल पर रह गया। सवालों जवाबों का सिलसिला चल ही रहा था कि टेबल पर रखा फोन अचानक बज उठा। फिर क्या था ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बाइज्जत फोन उठा लिया और सामने वाले से बात करने लगे।

देखिए वीडियो:

चलिए उन्होंने क्या कहा इसका अनुवाद हम कर देते हैं पेन ने फोन उठाकर कहा ‘हैलो, टिम पेन बोल रहा हूं। सॉरी आप कौन? इसके बाद फिर कहा आप कौन हैं। आपको किससे बात करनी है? यह फोन मार्टिन नाम के पत्रकार का था। उन्होंने कहा कि वह अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘बेफिक्र रहिए मैं उन्हें कह दूंगा कि वह अपना ईमेल चेक करें।’

पूरे वीडियो में सबसे प्यारी बात ये लगी कि पेन ने सामने वाले को अपना पूरा परिचय दिया और पूरी बातचीत में दोस्ताना व्यवहार दिखाया।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को ऐसा करते देख वहां मौजूद सभी पत्रकार जोर से ठहाके लगाने लगे। इससे पहले ठीक ऐसा ही भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह के साथ भी हुआ था जब वो हॉकी विश्वकप शुरू होने से पहले पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे तो किसी पत्रकार का फोन बजने पर उन्होंने उसकी एवज में कॉल रिसीव किया और बड़े आराम से सारी बाते सुनने के बाद मैसेज फोन के मालिक तक पहुंचा दिया।

COMMENT