ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कोर्ट में किया रजिस्ट्रेशन, अप्रैल में होगी शादी

Views : 1635  |  5 min read

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की खबरें लगातार मीडिया में आती रही हैं। दोनों की शादी को लेकर अब एक ताजा खबर सामने आई है। मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो अली और ऋचा अप्रैल 2020 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अभिनेताओं के प्रवक्ता के अनुसार, दोनों ने मुंबई में एक अदालत में विवाह पंजीकरण के लिए आवेदन किया है।

खबर के मुताबिक वर्तमान में, केवल पंजीकरण के लिए तारीख ली गई है। प्रक्रिया के अनुसार, जो  तारीख ली गई है उससे तीन महीने की विंडो मिली है जिसके मुताबिक दोनों अप्रैल के आसपास शादी के बंधन में बंधेगे कोर्ट में 15 फरवरी,2020 को रजिस्ट्रेशन किया जा चुका है।

खबरों की मानें तो दोनों कोर्ट मैरिज करने जा रहे है। जिसके लिए मुंबई की एक अदालत में रजिस्ट्रेशन करवाया गया है। प्रवक्ता ने कहा कि हम केवल इतना ही कह सकते हैं कि यह एक खुशी का अवसर है और इसमें शामिल सभी पक्ष इससे जुड़े हुए हैं। ऋचा और अली, जिन्होंने फुकरे में साथ काम किया था, चार साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दुसरे के प्रति प्यार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

दोनों की शादी की खबर ने बी-टाउन में हलचल मचा दी है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ऋचा और अली अपने फैंस को शादी की कब गुड न्यूज देते हैं।

COMMENT