फिल्म ‘मलंग’ में यह रोल निभाते नज़र आएंगे आदित्य रॉय कपूर

Views : 1914  |  0 minutes read
chaltapurza.com

पिछले लंबे समय से एक हिट फिल्म को तरस रहे बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर जल्द ही कई नए प्रोजेक्ट में नज़र आएंगे। आदित्य अपने सभी नए प्रोजेक्ट्स में अलग-अलग तरह के रोल प्ले करते दिखेंगे। हालांकि, बड़े बजट की उनकी पिछली फिल्म ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग इनदिनों चल रही है। ख़बरों के अनुसार, डायरेक्टर मोहित सूरी द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर ग्रे शेड में नजर आएंगे। वह इसमें सीरियल किलर के रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म ‘मलंग’ की कहानी एक रेप केस के आस-पास घूमती है, जिस पर एक रिवेंज ड्रामा बुना गया है।

chaltapurza.com

जल्द ही शुरु करेंगे भट्ट प्रोडक्शन की फिल्म की शूटिंग

फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग पूरी करने के बाद आदित्य रॉय कपूर महेश भट्ट प्रोड्क्शन की फिल्म ‘सड़क-2’ की शूटिंग शुरु कर देंगे। इस फिल्म में उनका किरदार बड़ा इंट्रेस्टिंग माना जा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक़, फिल्म कलंक के अच्छा बिजनेस नहीं करने के बाद आदित्य पर जोरदार वापसी करने का काफी दबाव था। ऐसे में उन्होंने कई ऐसी फिल्मों को ना कहा, जिनमें उनके पास करने के लिए नया कुछ नहीं था। फिल्म ‘मलंग’ में आदित्य के साथ दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म का एक शेड्यूल पूरा भी हो चुका है। दूसरे शेड्यूल में बारिश की वजह से देरी हो रही है। फिल्म में फिमेल लीड दिशा पाटनी के कई एक्शन सीक्वेंसेज शामिल हैं।

chaltapurza.com

अगस्त से शुरु हो सकती है फिल्म ‘सड़क-2’ की शूटिंग

आदित्य रॉय कपूर अगस्त माह से महेश भट्ट की अगली फिल्म ‘सड़क-2’ की शूटिंग शुरु कर देंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल की अधिकांश शूटिंग ऊटी में होनी है। हाल में आदित्य क्रिकेट विश्व कप के मैच देखने इंग्लैंड गए थे। अब वह जल्द ही भारत लौटेंगे। वर्ष 2020 में आदित्य की 3 फिल्में आनी हैं। इन दो फिल्मों के अलावा तीसरी फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे, जिसका अभी टाइटल तय नहीं हुआ है। फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ से फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने वाले आदित्य ‘आशिक़ी-2’ के बाद हिट को तरस गए हैं। यह फिल्म यूथ के बीच काफी पॉपुलर रही थी। फिल्म ने 25 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। बता दें, आशिक़ी-2 का निर्देशन भी ‘मलंग’ के डायरेक्टर मोहित सूरी ने ही किया था। इस फिल्म के जरिए दोनों एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं।

ग्रे शेड कैरेक्टर्स की सफ़लता का प्रतिशत ज्यादा

हाल में रिलीज शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि सिने दर्शकों को बतौर लीड हीरो ग्रे शेड कैरेक्टर्स में ज्यादा पसंद आते हैं। शाहिद की यह फिल्म टिकट विंडो पर रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म की कमाई अब तक 260 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है।

Read: भाई के साथ मैदान के बाहर तक आने वाले इस खिलाड़ी को कोच ने बनाया हॉकी का सरदार!

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने भी अपने कॅरियर की शुरुआत में ‘बाजीगर’ और ‘डर’ जैसी फिल्मों में ग्रे शेड कैरेक्टर करके सुर्खियां बटोरीं। फिल्म ‘रईस’ भी उन्होंने इसी तरह का किरदार निभाया था। वरुण धवन फिल्म ‘बदलापुर’ में ग्रे शेड कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं, उनकी यह फिल्म पर्दे पर सफ़ल रही। साथ ही उनकी अभिनय क्षमता को भी सराहा गया था।

COMMENT