कोरोना संक्रमण से अमेरिकी म्यूजिशियन जॉन प्राइन का निधन

Views : 2783  |  3 minutes read
John-Prine-Musician

दुनिया भर में कोरोना वायरस के संक्रमण से 80 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 14 लाख से ज्यादा लोग इसका अब तक शिकार हो चुके हैं। इस खतरनाक वायरस के कारण कई नामी सेलिब्रिटी भी अपनी जान गंवा बैठे हैं। हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार इसका शिकार बने हैं। अब इसी कोरोना संक्रमण के कारण प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर जॉन प्राइन का निधन हो गया। 73 वर्षीय जॉन कोरोना से संक्रमित थे, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया।

John-Prine-Musician-

कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे जॉन

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही म्यूजिशियन जॉन प्राइन अस्पताल में भर्ती थे। उनकी स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही थी, जिसके बाद मंगलवार यानी 7 अप्रैल को जॉन ने अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, उनके परिवार से जानकारी मिली है कि जॉन प्राइन कोरोना वायरस संक्रमित थे, जिसकी वजह से अस्पताल में इलाज के दौरान ही उन्हें कई सारे कॉम्प्लिक्शन्स आ गए थे। इस कारण से आखिर उनकी मौत हो गई।

कोरोना का असर: एनटीए ने जेएनयू, यूजीसी नेट, इग्नू पीएचडी की प्रवेश परीक्षा की स्थगित

जॉन प्राइन को 26 मार्च, 2020 को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी जानकारी उनके परिवार ने उनके आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। तभी से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। जॉन को सांस लेने में तकलीफ के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि उनके स्वास्थ्य में कुछ सुधार की खबर भी बीच में आई थी, लेकिन इसी बीच अब उनके इंतकाल की खबरें सामने आ गई है।

https://www.instagram.com/p/B-VRdTABV0f/?utm_source=ig_web_copy_link

COMMENT