प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी महिला के सवाल पर कहा, माफ कीजिए मैं देशभक्त हूं!

Views : 4652  |  0 minutes read
chaltapurza.com

बॉलीवुड एवं हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद ज्यादातर समय अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहती है। प्रियंका यूनाइटेड नेशन की गुडविल एम्बेसडर हैं। फिलहाल प्रियंका एक पाकिस्तानी महिला के सवाल पर दिए जवाब को लेकर सुर्खियों में है। इसकी वजह यह है कि हाल में प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिल्स में ब्यूटीकॉन फेस्टिवल-2019 में मौजूद थीं। इस दौरान ने एक पाकिस्तानी महिला ने उनसे सवाल किया, ‘आप यूनाइटेड नेशन की गुडविल एम्बेसडर होने के बावजूद भी वे युद्ध को प्रोत्साहन दे रही थीं? लेकिन प्रियंका ने खुद को देशभक्त कहा और सवाल का करारा जवाब दिया, जिसके बाद उनकी प्रशंसा हो रही है। जानिए क्या है पूरा मामला..

chaltapurza.com

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

फोटो शेयर ऐप इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक पाकिस्तान मूल की महिला प्रियंका चोपड़ा से कह रही है- ‘आप शांति के लिए संयुक्त राष्ट्र गुडविल एम्बेसडर हैं और आप पाकिस्तान में परमाणु युद्ध को प्रोत्साहित कर रही हैं। यह कोई तरीका नहीं है जो आपने बताया.. एक पाकिस्तानी होने के नाते मेरे जैसे लाखों लोग आपके फैन और सपोर्टर हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, जिस ट्वीट को लेकर उस पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका से सवाल किया था, वह ट्वीट बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद किया गया था।

चिल्लाओ मत.. हम सब प्यार के लिए यहां हैं

प्रियंका चोपड़ा उस पाकिस्तानी महिला के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मेरे पाकिस्तान से कई दोस्त हैं और मैं भारत से हूं। युद्ध कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं वास्तव में पसंद करती हूं, लेकिन मैं देशभक्त हूं। इसलिए मुझे खेद है कि अगर मैं उन लोगों की भावनाओं को आहत करती हूं, जो मुझसे प्यार करते हैं। प्रियंका ने आगे कहा, मुझे लगता है कि हम सब एक जैसे हैं, हमें बीच एक रास्ता है जिस पर हम सभी को चलना होगा। ठीक वैसे ही जैसे आप भी करते हैं। जिस तरह से तुम अभी मेरे पास आए हो, चिल्लाओ मत.. हम सब प्यार के लिए यहां हैं। इसके बाद देशी गर्ल का यह शानदार जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

https://www.instagram.com/p/B1Bai-2BN2L/?utm_source=ig_web_copy_link

Read: फिल्म ‘जाने भी दो यारों’ ने 36 साल पूरे किए, इसके 5 लाख में ​बनने की कहानी है दिलचस्प!

 

COMMENT