ईशा अंबानी की सगाई में उनकी फेवरेट सिंगर ने जमाया रंग

Views : 5844  |  0 minutes read
beyonce

रविवार की शाम उदयपुर के लिए जश्न से भरी रही। मौका था ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग सैरेमनी का। इस भव्य आयोजन में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, साथ ही अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से सबका मनोरंजन भी किया। इस पूरे फंक्शन के दौरान सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र रही हॉलीवुड सिंगर बियॉन्से की लाइव परफॉर्मेंस।

https://www.instagram.com/p/BrLcnu6n-6d/?utm_source=ig_web_copy_link

बियॉन्से के इस परफॉर्मेंस ने सोशल मीडिया की दुनिया में सनसनी मचा दी है। बियॉन्से ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। साथ ही एक शॉर्ट वीडियो भी अपलोड किया है, जो कि वायरल हो रहा है। बियॉन्से ने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान ड्रेस डिजाइनर अबु जनी संदीप खोसला द्वारा खास डिजाइन किया हुआ इंडियन ड्रेस पहना था।

https://www.instagram.com/p/BrLdDjYnrXw/?utm_source=ig_web_copy_link

लाल रंग के स्लिट गाउन में बियॉन्से बेहद ही सुंदर दिख रही हैं। बता दें कि बियॉन्से ये फंक्शन अटेंड करने के लिए अपनी मां टीना नॉल्स के साथ आईं थीं। उन्होंने भी भारतीय परिधान के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा,’भारत में एक शानदार शादी को अटेंड करने के लिए आई। मुझे यहां सभी तरह के कलर्स पसंद आए। यहां के लोग बहुत ही अच्छे हैं।’

https://www.instagram.com/p/BrLnUGAAtvJ/?utm_source=ig_web_copy_link

बियॉन्से के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी ईशा अंबानी के प्री वेडिंग पार्टी में चार चांद लगाए, जिनमें शाहरुख खान, गौरी खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह कई नाम शामिल हैं। इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स भी फंक्शन में दिखे।

COMMENT