बाहर जाने की जरूरत नहीं…लक्षद्वीप जाएं, अक्षय कुमार, तेंदुलकर समेत अनेक हस्तियों ने की अपील

Views : 584  |  0 minutes read

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लक्षद्वीप दौरे के बाद मालदीव के मंत्रियों द्वारा उन पर की गई अपमानजनक टिप्पणियों पर जारी विवाद के बीच सिने स्टार सलमान खान, अक्षय कुमार, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत कई प्रमुख हस्तियों ने रविवार को लोगों से अपील की कि वह पर्यटन पर बाहर जाने की बजाय भारतीय द्वीपों और तटीय क्षेत्र में जाएं मसलन लक्षद्वीप आदि।

इंटरनेट मीडिया पर जारी पोस्ट में क्रिकेटर हार्दिक पांडया, पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद और अन्य ने भी मालदीव के तीन मंत्रियों द्वारा एक्स पर मोदी पर की गई घृणित टिप्पणियों की निंदा की। एक एक्स पोस्ट में सलमान खान ने कहा कि मोदी को लक्षद्वीप के स्वच्छ और बेहतरीन समुद्र तटों का आनंद लेते देखना अच्छा था। उन्होंने लिखा कि सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे इंडिया में हैं।

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा कि उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन सिंधुदुर्ग में मनाया और महाराष्ट्र के तटीय शहर ने वह सब कुछ पेश किया जो हम चाहते थे और इससे भी अधिक। उन्होंने साथ ही लिखा- ”अद्भुत आतिथ्य के साथ भव्य स्थानों ने यादों का खजाना छोड़ दिया। भारत सुंदर समुद्र तटों और प्राचीन द्वीपों से समृद्ध है। हमारे अतिथि देवो भव दर्शन के साथ, हमारे पास तलाशने के लिए बहुत कुछ है, बहुत सारी यादें बनने की प्रतीक्षा कर रही हैं।”

COMMENT