गरम मसाला

वरुण धवन स्टारर ‘मिस्टर लेले’ का फर्स्ट लुक जारी, जानें कब रिलीज़ होगी फ़िल्म

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फ़िल्म ‘मिस्टर लेले’ का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। यह फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। इसके निर्माताओं ने सोमवार को फ़िल्म से वरुण धवन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी आधिकारिक पुष्टि की। पोस्टर हास्यजनक होने के साथ ही सेक्सी भी लग रहा है। फ़िल्म ‘मिस्टर लेले’ के फर्स्ट पोस्टर में वरुण धवन लगभग नेक्ड दिख रहे हैं।

वैसे एक्टर किसी भी सीन में दिख सकते हैं, लेकिन वरुण को पोस्टर में अंडरगारमेंट में देखना काफ़ी फ़नी लग रहा है। इस पोस्टर में वरुण धवन नंगे पैर, दांए हाथ में बंदूक और बाएं हाथ में घड़ी पहने ड़रे-सहमे से हवा में अपने हाथ उठाते दिख रहे हैं। पोस्टर में वरुण अपने हार्ड-रॉक एब्स और शोल्डर मसल्स को भी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। बता दें, फिल्म में वरुण के किरदार का सरनेम ‘लेले’ है, इसलिए फिल्म का टाइटल ‘मिस्टर लेले’ रखा गया है।

जाह्नवी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखेंगी

फ़िल्म ‘मिस्टर लेले’ में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। ​इस फ़िल्म की घोषणा के वक़्त कियारा आडवाणी को लीड रोल के लिए फाइनल किया गया था, लेकिन उनके पास डेट्स की कमी के कारण बाद में जाह्नवी कपूर को कास्ट किया गया। जाह्नवी को हाल में ही फ़िल्म की कहानी सुनाई गई थीं। इसके बाद उन्होंने फ़िल्म के लिए अपनी हामी भर दी।

शशांक करेंगे डायरेक्शन, धर्मा प्रोडक्शंस बनाएगा फ़िल्म

फ़िल्म ‘मिस्टर लेले’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले होगा। इसके प्रोड्यूसर करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खैतान हैं। फ़िल्म का निर्देशन डायरेक्टर शशांक खैतान करने जा रहे हैं। शशांक और करण जौहर फिल्म का पोस्टर 8-10 दिन पहले ही लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन नागरिकता संसोधन कानून और पिछले 10 दिनों से जेएनयू हिंसा के बाद देश के बदले माहौल की वजह से फिल्म का पोस्टर अब रिलीज़ किया गया है। फिल्म की शूटिंग फ़रवरी के पहले हफ्ते से शुरू हो जाएगी। यह कॉमेडी फिल्म अगले साल यानि 1 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होगी।

Read More: खुफिया एजेंसी ‘रॉ’ के पहले चीफ पर बन रही है फिल्म, यह प्रोड्यूसर लगाएगा पैसा

जल्द ही इन फ़िल्मों में नज़र आएंगे वरुण धवन

वरुण धवन इनदिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इसके बाद 2020 में उनकी दूसरी फिल्म ‘कुली नंबर-1’ रिलीज़ होगी। फ़िल्म को उनके पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है और हाल में इसकी शूटिंग पूरी हुई है। वरुण को वर्ष 1971 के भारत-पाक युद्ध के परमवीर चक्र विजेता शहीद सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक के लिए भी कास्ट किया गया है। इस बायोपिक का निर्देशन श्रीराम राघवन करेंगे, उनके साथ वरुण धवन फ़िल्म ‘बदलापुर’ में काम कर चुके हैं।

 

Raj Kumar

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago