क्रिकेट

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री लाइन पर दौड़ाया। इसके बाद से हार्दिक पांड्या की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के पहले मैच में रोहित शर्मा को बाउंड्री पर भेजा था जिसके बाद उनकी काफी किरकिरी हुई थी। जानें यूजर्स ने क्‍या रिएक्‍शंस दिए। सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को आईपीएल 2024 का आठवां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला गया। यह मुकाबला रिकॉर्ड्स के लिए यादगार बन गया।

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की पिटाई हो रही थी। तब एक ऐसा दृश्‍य देखने को मिला, जिस पर खूब मीम्‍स बने और मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या का काफी मजाक भी बना। दरअसल, हैदराबाद के बल्‍लेबाज आक्रामक रूप से बैटिंग कर रहे थे, तब कुछ समय के लिए रोहित शर्मा ने फील्डिंग की सजावट करना शुरू की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर तैनात कर दिया।

यूजर्स ने जमकर लिए मजे
इस दृश्‍य को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने हार्दिक पांड्या की जमकर खिल्‍ली उड़ाई। ऐसा इसलिए क्‍योंकि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के पहले मैच में रोहित शर्मा को बाउंड्री पर भेजा था। तब हार्दिक पांड्या के भाव देखकर रोहित फैंस नाखुश हुए थे। हैदराबाद के खिलाफ जब रोहित ने हार्दिक को बाउंड्री पर भेजा तो फिर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्‍शंस देखने को मिले।

मुंबई की लगातार दूसरी हार
मुंबई इंडियंस के लिए मौजूदा आईपीएल अब तक अच्‍छा नहीं रहा। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली मुंबई को बुधवार को लगातार दूसरी शिकस्‍त सहनी पड़ी। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 277 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 246 रन बना सकी। मुंबई को अपना तीसरा मुकाबला 1 अप्रैल को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलना है।

Mukut Sharma

Leave a Comment

Recent Posts

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी का 86 साल की उम्र में निधन, पूरे राजकीय सम्मान के साथ विदाई

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता मनोहर जोशी का आज (23 फरवरी) को 86…

3 months ago