उछल कूद

क्या सच में इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह!

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज, यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह इनदिनों आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 में अपने शानदार प्रदर्शन से टीम को लगभग फाइनल में पहुंचा चुके हैं। बुमराह अपने अच्छी परफॉर्म से तो क्रिकेट फैंस का ध्यान खींच ही रहे है, लेकिन वह एक एक्ट्रेस के साथ डेटिंग की ख़बरों को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। ख़बर है कि जसप्रीत बुमराह साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। आइए हम आपको बताते हैं उस एक्ट्रेस और इस ख़बर की सच्चाई के बारे में..

एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे हैं बुमराह?

पिछले कुछ दिनों से यह ख़बर चल रही है कि भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे हैं। हालांकि बुमराह ने इन खबरों के नकार दिया था, लेकिन अब इस मामले मेें एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है। बुमराह के साथ डेटिंग की खबरों पर सोमवार को एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि बुमराह उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अनुपमा के मुताबिक़, हम डेट नहीं कर रहे हैं। ऐसे लिंकअप तो कॉमन होते हैं।

एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट के बाद आई डेटिंग की ख़बरें

दरअसल, जसप्रीत बुमराह और अनुपमा दोनों ने एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट किया था, इसके बाद इनके बीच डेटिंग की ख़बरे आने लगी। गौर करने वाली बात यह है कि अनुपमा परमेश्वरन ने ट्विटर पर बुमराह को फॉलो भी किया हुआ है। इसी के बाद से यह चर्चा शुरू हो गई कि बुमराह और अनुपमा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने यह साफ कर दिया है कि वो जसप्रीत बुमराह के साथ रिलेशनशिप में नहीं है। बता दें, 23 साल की अनुपमा मलयालम और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस है। वर्ष 2015 में उन्होंने ‘प्रेमम्’ (मलयालम फिल्म) से डेब्यू किया था। अनुपमा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अब तक 11 फिल्में कर चुकी है। वह जल्द ही फिल्म ‘रक्षासुदू’ में नज़र आने वाली है।

पहले भी जुड़ चुका है क्रिकेटर बुमराह का एक्ट्रेस के साथ नाम

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह का नाम अनुपमा से पहले तेलुगु एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि, एक चैट शो में राशि ने इसे कोरी अफवाह करार दिया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती हूं और न ही कभी उनसे मिली हूं। मुझे बस इतना पता है कि बुमराह अच्छे क्रिकेटर है।

Read More: रोजर फेडरर की विंबलडन में रिकॉर्ड 99वीं जीत, इस खिलाड़ी को दी मात

उल्लेखनीय है कि बुमराह इन दिनों इग्लैंड में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में अपनी शानदार गेंदबाजी की वजह से चर्चा में हैं। टूर्नामेंट में उन्होंने सेमीफाइनल से पहले खेले 8 मैचों में 17 विकेट झटके हैं। जसप्रीत बुमराह इस विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में फिलहाल तीसरे नंबर पर है।

Raj Kumar

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

1 month ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

1 month ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago