उछल कूद

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर जो कहा है.. ट्रोल होना लाज़िमी!

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ख़ासकर भारतीय खिलाड़ियों पर टिप्पणी कर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और आईपीएल के बारे में नकारात्मक टिप्पणी की थी। उसके बाद अब रज्जाक ने दुनिया के मौजूदा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली पर भी टिप्पणी कर बैठे हैं। उन्होंने कोहली के बारे में टिप्पणी करके सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश की है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में विराट से बेहतर खिलाड़ी

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने कहा कि विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं और इसमें कोई शक नहीं है। वो भाग्यशाली है कि बीसीसीआई ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है और इसकी वजह से उनमें इतना आत्मविश्वास है जो किसी भी खिलाड़ी के सफल होने के लिए होना चाहिेए। रज्जाक ने कहा कि विराट कोहली को अपने बोर्ड की तरफ से जो सम्मान मिलता है, उसकी वजह से हर वक्त अच्छा करने के लिए प्रेरित होते हैं और उसका परिणाम देखा जा सकता है।

अब्दुल रज्जाक ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो विराट कोहली से ज्यादा बेहतर कर सकते हैं, लेकिन वो हमारे सिस्टम द्वारा उपेक्षित हैं और ये बड़ी विडंबना है। विराट के केस में उन्हें जो आत्मविश्वास मिला है वो उनके बोर्ड द्वारा दी गई है, क्योंकि उन्हें हमेशा मौका दिया गया जिससे की वो अपनी प्रतिभा को और ज्यादा निखार सके।

सोशल मीडिया पर पहले भी ट्रोल हो चुके हैं रज्जाक

अब्दुल रज्जाक ने विराट कोहली पर इस तरह की टिप्पणी कर फिर से चर्चा को हवा दे दी है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि इंडियर प्रीमियर लीग से ज्यादा बेहतर पाकिस्तान सुपर लीग है। इसके बाद क्रिकेट फैंस ने रज्जाक को जमकर ट्रोल किया था। अब्दुल रज्जाक ने यह भी कहा था कि पाकिस्तान सुपर लीग के बेस्ट इलेवन आईपीएल के बेस्ट इलेवन को हरा सकता है, जिसका क्रिकेट फैंस ने मज़ाक बनाया था।

Read More: एमएस धोनी का इस मामले में रिकॉर्ड तोड़ विराट कोहली बने नंबर वन

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते हैं और दुनिया भर के युवा क्रिकेटर्स उन्हें देखकर प्रेरित होते हैं। कोहली का क्रिकेट के प्रति समर्पण और हार्ड वर्क देखने योग्य है। हालांकि, पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को ऐसा लगता है कि विराट कोहली आज जो कुछ भी हैं, वो सिर्फ अपनी किस्मत की वजह से ही हैं।

 

Raj Kumar

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

1 month ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

1 month ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago