गरम मसाला

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ने एक्टर के कुक और हाउस हेल्पर को भेजा समन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे साल भर होने वाला है। हालांकि, अभी तक उनके मौत से जुड़े केस की जांच चल रही है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन कुछ नया सामने आता रहता है। पिछले दिनों एनसीबी यानि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। अब एनसीबी ने एक्टर सुशांत के घर पर काम करने वाले एक कुक और एक हाउस हेल्पर को भी समन भेजकर फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है।

आठ महीने से मुंबई से बाहर थे नीरज और केशव

जानकारी के अनुसार, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सबसे पहले उनके कुक ने ही बताया था कि दिवंगत एक्टर नशीले पदार्थों का सेवन किया करते थे। इसी मामले में फिर से एनसीबी ने कुक नीरज और हाउस हेल्पर केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि इस मामले की वजह से ही पिछले आठ महीने से नीरज और केशव दोनों ही एनसीबी से बचने के लिए मुंबई से बाहर थे। मुंबई लौटते ही दोनों अलग-अलग सेलिब्रिटी के यहां काम करने लगे थे। आपको बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया था और उसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए मुंबई लाया गया। सिद्धार्थ को एक जून तक हिरासत में रखा जायेगा।

पिठानी की गिरफ्तारी पर पिता के वकील ने दी प्रतिक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी को लेकर अभिनेता के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘सिद्धार्थ पिठानी कम से कम जेल तो पहुंच ही गए हैं।’ उन्होंने सीबीआई की जांच पर भरोसा जताते हुए कहा, ‘सीबीआई चार्जशीट दाखिल करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहेगी। वे कई एंगल्स को देख रहे हैं, जिसमें से एक मर्डर भी शामिल है। एसएसआर की मौत अभी भी एक रहस्य है। जब तक आप रहस्य को नहीं सुलझाते हैं, तब तक आधी-अधूरी कहानी कहने का कोई मतलब नहीं है। यही कारण है कि वे अपना समय ले रहे हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही कुछ सामने आएगा।’

मालूम हो कि पिछले साल 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद अभिनेता के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे हड़पने का आरोप लगाया था। इसके बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी। बाद में इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने भी अपनी जांच शुरू की थी।

मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने जीता ‘मिस यूनिवर्स-2020’ का खिताब, टॉप-5 में रही भारतीय सुंदरी

Raj Kumar

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago