गरम मसाला

हार्ड कौर ने पीएम मोदी के बारे में ऐसा क्या कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां अपने बयानों को लेकर आए दिन आलोचनाओं का सामना करने वाली हार्ड कौर का एक ताजातरीन वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हार्ड कौर का जमकर विरोध कर रहे हैं। आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में जिसके कारण हार्ड कौर को करना पड़ रहा है आलोचनाओं का सामना तो चलिए बताते हैं आपको विस्तार से।

अलग खलिस्तान की मांग करती नजर आई हार्ड कौर

दरअसल,सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें हार्ड कौर केंद्र सरकार पर तंज कसती नजर आ रही है साथ ही देश के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो न्यूयॉर्क का बताया जा रहा है। जिसमें हार्ड कौर कुछ खलिस्तानियों का समर्थन करते हुए दिख रही हैं जो अलग खलिस्तान की मांग कर रहे है।

हार्ड कौर का हुआ विरोध, गानों को बैन करने की मांग

वीडियो में कहा गया है कि ये वाला अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है इस दिन वे खालिस्तानी झंडे फहराएंगे। हार्ड कौर के इस वीडियो का लोग जमकर विरोध कर रहे है। कुछ यूजर्स ने हार्ड कौर और उनके गानों को देश में बैन करने तक की बात कही है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब हार्ड कौर अपने बयान को लेकर आलोचनाओं का शिकार हुई है। विवादों से हार्ड कौर का चोली दामन का साथ है। इससे पहले भी हार्ड कौर कई ऐसे विवादास्पद बयान दे चुकी हैं।

जब हार्ड कौर के निशाने पर आए ये राजनेता

कुछ समय पहले ही हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तीखी टिप्पणी की थी। दरअसल, हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ को रेपिस्ट और मोहन भागवत को आतंकवादी कहा था। यही नहीं उन्होंने मोहन भागवत को देश में हुए प्रमुख आतंकी हमले 26/11 मुंबई हमला और पुलवामा अटैक का जिम्मेदार ठहराते हुए आतंक का गढ़ बताया। इस मामले में हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी कैन्ट थाने केस भी दर्ज हुआ था। हार्ड कौर पर देशद्रोही का आरोप लगाया गया था।

ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड

हाल ही में आए हार्ड कौर के विवादित वीडियो के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। गौरतलब है कि 2 मिनट 20 सैकेंट के इस लेटेस्ट वीडियो में हार्ड कौर ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही है वहीं दूसरी तरफ वे खलिस्तान का समर्थन करती भी नजर आ रही है।

sweta pachori

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago