गरम मसाला

कॉफी विद करण : आलिया के IQ से हार्दिक की बकवास तक, हर सीजन में फैली कॉन्ट्रोवर्सी की गंध

ऐसा माना जाता है कि बॉलीवुड स्टार्स की अगर कोई नब्ज पहचानता है तो वो सिर्फ एक ही आदमी है, जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर की। इन दिनों करण की कोई फिल्म चर्चा का विषय नहीं बनी हुई है बल्कि उनके फेमस सेलेब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ ने इन दिनों काफी बवाल मचा रखा है।

माना जाता है कि कॉफी विद करण में फिल्मी सितारे अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में ऐसे खुलासे करते हैं जो पहले किसी ने नहीं सुने हों। हाल में इस शो का कभी ना भुला जाने वाले अनुभव क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को हुआ जिनकी महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों ने उनको टीम से बाहर तक का रास्ता दिखा दिया।

करण के शो में हार्दिक और राहुल कोई पहले इंसान नहीं है इससे पहले भी यहां कई सेलेब्स आए और अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई डींगे हांककर चले गए जिसका खामियाजा बाद में उन्हें भुगतना पड़ा।

करण जौहर के शो का शुरूआत से ही विवादों से गहरा लगाव रहा है। आइए, एक नजर डालते हैं उन्हीं कुछ सेलेब्रिटीज़ पर जिनको करण के शो में दिए गए अपने बयानों की वजह से मीडिया में फजीहत सहनी पड़ी।

आलिया भट्ट

कॉफी विद करण के चौथे सीज़न में करण जौहर ने अपने स्टूडेंट्स आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कॉफी पीने के लिए बुलाया। जैसा कि शो का कॉन्सेप्ट है क्विज़ सेक्शन शुरू हुआ। करण ने तीनों सितारों से भारत के राष्ट्रपति कौन है वाला सवाल किया।

आलिया ने सवाल सुनते ही तुरंत उछल कर बोला – पृथ्वीराज चौहान। बस फिर क्या था आलिया पूरे देश के सामने रातोंरात हंसी की पात्र बन गई। (पृथ्वीराज चव्हाण उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे।) आलिया के नाम पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई। आलिया के आईक्यू लेवल पर मीडिया में उनको खूब फजीहत सहनी पड़ी।

कंगना रनौत

कॉफी विद करण का 5वां सीजन चल रहा था तभी कंगना रनौत सैफ़ अली ख़ान के साथ कॉफी पीने पहुंची। दोनों सितारे उस दौरान ‘रंगून’ फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। कंगना ने शो में बेबाक अंदाज दिखाते हुए करण को नेपोटिज़्म का झंडाबरदार बता दिया। बस इसी के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद की बहस को हवा मिल गई। कई महीनों तक बॉलीवुड गलियारों में नेपोटिज्म पर चर्चा गरम रही।

प्रियंका चोपड़ा

कॉफी विद करण के सीज़न 3 में करीना और प्रियंका के बीच हुई कैट फाइट काफी चर्चा में रही। शो के दौरान करीना ने प्रियंका के इंग्लिश एक्सेंट का मज़ाक उड़ाया जिसके बाद प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे एक्सेंट वहीं से मिला, जहां से उनके बॉयफ्रेंड यानि वर्तमान पति सैफ़ अली ख़ान को मिला। इसके बाद दोनों की ये जुगलबंदी कई दिनों तक मीडिया में छायी रही।

दीपिका पादुकोण

कॉफी विद करण के सीज़न 3 में ही दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर वाले एपिसोड की खूब बातें हुई। दीपिका की उस दौरान रणबीर से ब्रेकअप की अफवाहें जोरों पर थी तो सोनम कपूर का नाम भी कुछ समय पहले रणबीर से जोड़ा जा चुका था। इसका मतलब शो में इस बार रणबीर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड ही बैठी थी। करण ने पूछा रणबीर को कौन से प्रोडक्ट को एंडोर्स करना चाहिए तो दीपिका ने तुरंत जवाब दिया – कंडोम ब्रैंड।

इस कमेंट के बाद दीपिका को लेकर कुछ लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की तो रणबीर के पापा ऋषि कपूर भी काफी खफा दिखे।

sweta pachori

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

1 month ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

1 month ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago