वीडियो

फिल्म ‘बागी-3’ का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन करते नज़र आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘बागी-3’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। तीन मिनट 41 सेकंड के इस ट्रेलर में भरपूर एक्शन है। ट्रेलर में स्टंट और एक्शन के अलावा दमदार डायलॉग्स भी हैं। फिल्म की कहानी हर बार की तरह बदले की कहानी है, लेकिन इस बार कहानी प्रेमी-प्रेमिका की नहीं है। बागी-3 की कहानी दो भाइयों विक्रम (रितेश देशमुख) और रॉनी (टाइगर श्रॉफ) की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। रॉनी अपने भाई विक्रम के लिए बागी बने हैं। फिल्म में विक्रम का किरदार निभा रहे रितेश देशमुख का किडनैप हो जाता है और उन्‍हें सीरियाई आतंकी उठाकर ले जाते हैं। इसके बाद टाइगर सरहद पार कर अपने भाई को बचाने सीरिया जाते हैं और आतंकियों के साथ जंग शुरु कर देते हैं।

बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी

बागी फ्रेंचाइजी की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी है। बागी-3 इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले के दोनों भागों ने बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी अच्छा कलेक्शन किया था। अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर में टाइगर के एक्शन सीन पिछली फिल्मों से एकदम अलग और बेहतरीन दिख रहे हैं। ट्रेलर में उनका टैंक एक्शन से हेलिकॉप्टर सीन हर मोड पर हैरान कर देने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ के स्‍टंट और एक्‍शन सीन देखकर हर कोई हैरत में पड़ सकता है। ट्रेलर में श्रद्धा कपूर बोल्ड और बिंदास लाइफ जीने वाली लड़की के किरदार में नज़र आ रही हैं, जो गाली देने से भी परहेज नहीं करती है।

बागी-3 के ट्रेलर में एक से बढ़कर एक डायलॉग्स हैं। ट्रेलर की शुरुआत ‘लोग रिश्तों में हदे पार कर देते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दी’ से शुरु होती है। इसके बाद ‘मुझपे आती है तो मैं छोड़ देता हूं, लेकिन मेरे भाई पर आती है तो मैं फोड़ देता हूं’ और ‘अगर मेरे भाई को कुछ हुआ ना तो कसम है हमें हमारे बाप की तुम्हारे इस देश को दुनिया के नक्शे से मिटा दूंगा।’ जैसे फ्रेश डॉयलॉग्स हैं, जो एकदम अलग फील कराते हैं। ट्रेलर की एडिटिंग शानदार है। वहीं, ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफ़ी प्रभावी लग रहा है।

Read More: बायोपिक ‘हवा सिंह’ में भारतीय बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं सूरज पंचोली

मैन लीड के अलावा ये स्टार्स भी फिल्म में नज़र आएंगे

फिल्म बागी-3 अगले माह 6 मार्च को देश भर और ओवरसीज में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के अलावा अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत, जमील खौरी, विजय वर्मा और दानिश भट अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। जबकि इसका निर्देशन कोरियोग्राफर-डायरेक्टर अहमद खान ने किया है।

 

Raj Kumar

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

2 months ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

2 months ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago