बॉलीवुड

ऋचा और अली आखिर क्यों नहीं कर पा रहे शादी, ऋचा ने यह बताई वजह

बॉलीवुड में सेलेब्रिटी कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी लव अफेयर को लेकर अक्सर चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्रिटी कपल्स है जिन्होंने लंबे अफेयर के बाद एक-दूसरे को हमसफर बना लिया। तो वहीं अभी भी ऐसे कई कपल है जो पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिनके फैंस बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड के जाने माने कलाकार ऋचा चढ्ढा और अली फजल। पिछले दो साल से ये दोनों स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे है। 74 वेनिस फिल्म फेस्टिवल में पहली बार दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल रुप से एक्सपोज किया था। तभी से ये कपल हर इवेंट, शो में एक साथ नज़र आते रहते हैं। इस रिश्ते को लेकर पहली बार ऋचा ने बयान दिया है। जिसमें उन्होंने शादी को लेकर खुलासा किया है।

रिश्ते को लेकर सीरियस, शादी के लिए नहीं टाइम

हालिया ऋचा के एक इंटरव्यू में खुलासा हुआ है कि दोनों ही इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं, सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही ये कपल अपनी शादी की खबर फैंस को दे सकता है। मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में इस कद्र बिजी हैं कि दोनों को एक-दूसरे के लिए ही टाइम नहीं हैं। शादी के सवाल पर पहली बार ऋचा का बयान सामने आया है। जिसे साफ नजर आ रहा है कि दोनों के फैंस को इनकी शादी के लिए अभी और इंतजार करना होगा। शादी के सवाल पर ऋचा ने कहा है कि हम दोनों काम में इतना बिजी हैं कि शादी के लिए हम दोनों की प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा।

ऐसा नहीं है कि हम कमिटमेंट से दूर भाग रहे हैं। ऋचा ने बताया कि हम दोनों ही इतने बिजी हैं कि एक दूसरे के लिए ही टाइम नहीं मिलता। काम के चलते हम कभी-कभी महीने में एक या दो बार ही मिल पाते हैं। फिलहाल इनका काम दोनों के बीच की दूरी बना हुआ है।

खूबसूरत है दोनों का रिश्ता

अपने रिलेशनशिप के बारे में ऋचा कहती है अली मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. जब भी हम साथ में समय बिताते है हम कुकिंग, फिल्म देखना या वर्कआउट करना पसंद करते हैं। एक-दूसरे के साथ हम कई फनी एक्टिविटीज करना पसंद करते हैं। असल जिंदगी का ये कपल पहली बार साल 2013 में आई फिल्म फुकरे में नजर आए थे। इसके बाद दोनों साल 2017 में आई इसी फिल्म की सीक्वल फिल्म फुकरे रिटर्न्स में नजर आए। दोनों ने ही एक्टिंग करियर की शुरुआत थियेटर से की। कहा जाता है कि फिल्म फुकरे से ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और धीरे धीरे दोनों ने इसे रिलेशनशिप में बदल दिया।

Sushma Champawat

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago