बॉलीवुड

शाहिद कपूर के घर आया छोटा भाई, सौतेले पिता राजेश खट्टर 52 साल में दूसरी बार बने पिता

बॉलीवुड एक्टर और शाहिद के सौतेले पिता राजेश खट्टर ​ए​क बार फिर से पिता बने हैं। राजेश खट्टर 52 साल की उम्र में पिता बने हैं। राजेश खट्टर ने 11 साल पहले वंदना सजनानी से शादी की थी। वंदना ने कई कॉम्पलीकेशन्स के बाद कुछ ही समय पहले एक बेटे को जन्म दिया है।

राजेश ने बताया कि उनकी पत्नी के गर्भ में जुड़वा बच्चे थे। मगर मेडिकल इश्यूज के चलते उन्होंने अपने एक बच्चे को खो दिया। उनका बच्चा करीब 2.5 महीने से एनआईसीयू में था। इस जन्माष्टमी पर ही वो घर आया। उसके बाद राजेश और वंदना ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की हैं।

इससे पहले राजेश खट्टर नीलिमा अजीम के साथ थे। नीलिमा शाहिद कपूर की मां हैं। नीलिमा और राजेश का बेटा ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुका है। राजेश और वंदना ने अपने बेटे का नाम वनराज कृष्णा रखा है। ये दोनों करीब 11 साल बाद पेरेन्ट्स बने हैं।

11 साल में वंदना ने मां बनने के लिए संघर्ष

राजेश ने बताया कि पिता बनने का ये सफर उनके लिए आसान नहीं रहा। राजेश की दूसरी पत्नी वंदना के 11 साल में 3 बार मिस कैरिज हुए, 3 बार उनका आईवीएफ ट्रीटमेंट फेल हुआ। उसके बाद भी इस कपल ने हिम्मत नहीं हारी। 3 बार सरोगेसी के बाद उन्हे ये बेटा मिला। इसमें से भी उन्होंने अपने एक बच्चे को खो दिया। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ पहली जन्माष्टमी सेलिब्रेट की जिसे लेकर वो बेहद खुश हैं।

50 की उम्र में पिता बनना एक चैलेंच था

राजेश खट्टर ने कहा कि 50 की उम्र के बाद पिता बनना अपने आप में एक चैलेंज था लेकिन इस उम्र में पिता बनने वाला मैं ना पहला शख्स हूं ना ही आखिरी।

शाहिद के है तीन मां और तीन पिता

शाहिद कपूर के परिवार की कहानी अपने आप में ब​हुत रोचक हैं। शाहिद कपूर के तीन मां और तीन ही पिता हैं। शाहिद कपूर के असली माता—पिता हैं पंकज कपूर और नीलिमा अजीम। जब शाहिद सिर्फ 3 साल के थे तो उनके मां—बाप का तलाक हो गया। उसके बाद शाहिद अपनी मां नीलिमा के साथ ही दिल्ली में रहते थे। नीलिमा ने कुछ समय बाद राजेश खट्टर से शादी कर ली।

शाहिद अपने दूसरे पिता से काफी क्लोज थे इसलिए उन्होंने अपने पासपोर्ट में खट्टर सरनेम लगाया है। नीलिमा और राजेश की शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली। जब शाहिद 9 साल के थे तब राजेश और नीलिमा का भी तलाक हो गया। राजेश और नीलिमा के भी एक बेटा है ईशान खट्टर। शाहिद के पिता पंकज कपूर ने भी नीलिमा से अलग होकर सुप्रिया पाठक से दूसरी शादी कर ली। वहीं नीलिमा ने भी उस्ताद रजा अली से तीसरी शादी की। शाहिद के दूसरे पिता राजेश ने भी वंदना सजनानी से दूसरी शादी की है। अब इनके एक बेटा हुआ है।

sweta pachori

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago