गरम मसाला

बिहारियों के लिए खुशखबरी, सुपर 30 टैक्स फ्री

सुपरस्टार ऋतिक रोशन की नई रिलीज फिल्म ‘सुपर 30’ ने पहले ही वीक में अच्छा बिजनेस किया है। इस फिल्म ने रविवार तक 72 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और आने वाले वीक में ये अपने खाते में और सफलता दर्ज करेगी। इस फिल्म को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है। ऋतिक की ये फिल्म बिहार के मैथेमेटेशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। सरल भाषा में इसका मतलब ये है कि बिहार की जनता अब सस्ती टिकट दरों पर ये फिल्म सिनेमाघरों में देखने जा सकेगी। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस बारे में जानकारी दी।

गुरू पूर्णिमा पर ऋतिक होंगे पटना में

​खुद ऋतिक भी गुरू पूर्णिमा के मौके पर बिहार में होंगे। सुपर 30 के असली हीरो आनंद कुमार का घर पटना में ही है। सुपर 30 को रिलीज के पहले ही दिन से दर्शकों का प्यार मिल रहा है। उम्मीद है कि यह आंकड़ा बहुत जल्द 100 करोड़ पार कर जाएगा। फिल्म समीक्षकों ने कहा है कि यह फिल्म दर्शकों की उच्च अपेक्षाओं पर खरी उतरी है। फिल्म का कंटेंट, ऋतिक द्वारा शानदार परफॉर्मेंस और एक प्रेरणादायक भावना ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। ऋतिक इस फिल्म की सफलता के लिए बिहार के रियल हीरो आनंद कुमार को क्रेडिट देना चाहते हैं। पटना में आनंद कुमार की रूह बसती है और ऋतिक गुरू पूर्णिमा पर उसी आभार को व्यक्त करने पटना में होंगे।


कमाई के मामले में भी सुपर रही ये मूवी

बॉलीवुड को शानदार फिल्में देने वाले एक्टर ऋतिक रोशन  हमेशा अपनी फिल्मों में कुछ-न-कुछ एक्सपेरिमेंट करते हैं। इस फिल्म में ऋतिक की परफॉर्मेंस को काफी सराहना मिल रही है। ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं. वहीं इस फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ रुपये था।

फिल्म ने पहले दिन 11 करोड़ 83 लाख रुपये की कमाई की और दूसरे दिन इसने 18 करोड़ 19 लाख रुपये कमाए। रविवार को फिल्म का कुल कलेक्शन 20 करोड़ 74 लाख रुपये रहा है। अब देखना ये होगा कि क्या फिल्म एक हफ्ते के भीतर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू पाती है या नहीं।

सुपर 30 के बाद अब ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और इसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फैन्स को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है।

sweta pachori

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago