फोटो गैलेरी

बॉलीवुड की खूबसूरत दुल्हनों के लिए सबसे पहली पसंद है सब्यसाची

काफी लम्बे समय से दीपिका और रणवीर की शादी का इंतज़ार कर रहे लोगों को कल आखिरकार चैन मिला, जब उनकी शादी की पहली आॅफिशियल तस्वीरें सामने आईं। दीपिका और रणवीर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों रिवाज़ों से हुई शादी की एक—एक तस्वीर शेयर की। जिसमें दोनों ही काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इन पिक्चर्स पर अब तक 50 लाख के ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

इन पिक्चर्स में रणवीर और दीपिका दोनों ही डिज़ायनर सब्यसाची के डिज़ाइन किए आउटफिट में काफी खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि वेडिंग आउटफिट्स की जहां बात आती हैं, वहां सभी के ज़हन में सबसे पहले सब्यसाची का ही नाम आता है। दीपिका के अलावा भी बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेज़ हैं, जो अपनी शादी पर सब्यसाची के कपड़े पहन चुकीं हैं।

आइए एक नज़र डालते हैं उन सभी खूबसूरत दुल्हनों पर :

दीपिका पादुकोण :

वैसे दीपिका पहले भी कई मौकों पर ये कह चुकी हैं कि वो जब भी शादी करेंगी, तो वो सब्यासाची ब्राइड बनना ही पसंद करेंगी। वो अपने कई इवेंट्स में सब्यासाची के डिजाइन किए हुए परिधानों में नजर आ चुकी हैं।

अनुष्का शर्मा :

साल 2017 की सबसे यादगार वेडिंग तो आपको याद ही होगी। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी शादी के हर फंक्शन में सब्यसाची के डिज़ाइन किए कपड़ों में ही नज़र आईं थीं। शादी के दिन उनका पहना पेस्टल पिंक कलर का लहंगा हर लड़की का फेवरेट बन गया था।

बिपाशा बसु :

साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से अपनी शादी के दौरान बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु ने भी सब्यसाची का ही लंहगा पहना था। जिसमें वो परफेक्ट बंगाली दुल्हन लग रही थी। उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन तक के लिए डिजाइनर सब्यासाची ही थे।

सोहा अली खान :

छोटे नवाब की वहन सोहा अली खान भी अपनी शादी के समय सब्यसाची के खूबसूरत लहंगे में नज़र आईं थी। उन्होने जनवरी 2015 में एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी।

सागरिका घाटगे :

नवम्बर 2017 चक दे फेम एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान के साथ कोर्ट मैरिज की थी। शादी में सागरिका ने फ्लोरल ब्लाउज के साथ लाल रंग की साड़ी पहनी थी. रिसेप्शन पार्टी में सागरिका ने डस्टेड गोल्डन लहंगा चुना था।

इनके अलावा एक्ट्रेस विद्या बालन, आयशा फिल्म में सोनम कपूर के साथ नजर आने वाली ऐक्ट्रेस अमृता पुरी आनंद, साउथ सेंसेशन समंथा प्रभु जैसी अदाकारएं भी अपनी शादी के लिए सब्यसाची को चुन चुकी हैं। अब देखना होगा कि प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी में कौनसा खास आउटफिट चुनती हैं।

Neha Chouhan

12 साल का अनुभव, सीखना अब भी जारी, सीधी सोच कोई ​दिखावा नहीं, कथनी नहीं करनी में विश्वास, प्रयोग करने का ज़ज्बा, गलत को गलत कहने की हिम्मत...

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

1 month ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

1 month ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago