गरम मसाला

अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पिता पर ​लगाया ये गंभीर आरोप

मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, ब्रिटनी ने अपने पिता जेमी स्पीयर्स पर प्रॉपर्टी हड़पने का गंभीर आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि पिता जेमी ने उनकी संपत्ति पर नियंत्रण रखने के लिए उन्हें बिना बताए नया बिजनेस मैनेजर माइकल केन को हायर किया। जानकारी के मुताबिक, ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा कि उनके पिता जेमी स्पीयर्स ने उन्हें बिना बताए नए मैनेजर केन को हायर किया है, जबकि ब्रिटनी अपनी कन्जर्वेटरशिप यानि संपत्ति का संरक्षण का सारा काम एक कंपनी बेस्मर ट्रस्ट को सौंपना चाहती हैं।

प्रॉपर्टी को लेकर पिता के साथ लंबे समय से मनमुटाव

ब्रिटनी स्पीयर्स की पूर्व मैनेजमेंट कंपनी ट्रिस्टार स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप ने पिछले महीने ही उनके काम की देखरेख करना बंद कर दिया था। ब्रिटनी का कहना है उनके पिता जेमी ने केन को चौकीदार के रूप में इसलिए चुना, ताकि वे ब्रिटनी के कन्जर्वेटरशिप के साथ काम कर सके, जो कि वर्ष 2008 में ब्रिटनी के पर्सनल और प्रोफेशनल परेशानियों को देखते हुए लागू किया गया था। आपको बता दें कि पिछले 12 साल से ब्रिटनी के पिता जेमी उनकी प्रॉपर्टी की देखरेख कर रहे थे। 38 वर्षीय ब्रिटनी का अपने पिता के साथ प्रॉपर्टी को लेकर काफी लंबे समय से मनमुटाव चल रहा है।

‘बेस्मर ट्रस्ट कंपनी’ को अपनी कन्जर्वेटरशिप देने की मांग

प्रतिष्ठित ग्रैमी अवॉर्ड विनर पॉप स्टार, डांसर, लिरिसिस्ट व एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स ने कोर्ट से ‘बेस्मर ट्रस्ट कंपनी’ को अपनी कन्जर्वेटरशिप का नियंत्रण देने की मांग की है। एक रिपोर्ट की मानें तो 28 अक्टूबर को ब्रिटनी के पास कानूनी कागजात आए थे। उनके मुताबिक, ट्रिस्टार स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप अब ब्रिटनी के व्यापारिक मामलों को नहीं संभालेगी। ब्रिटनी ने कोर्ट को बताया कि उन्हें ट्रिस्टार के काम छोड़कर जाने का कोई एडवांस नोटिस नहीं दिया गया था। ट्रिस्टार के काम छोड़ने के तुरंत बाद उनके पिता जेमी ने केन को इस पद को संभालने के लिए चुन लिया। केन लंबे समय तक जेमी के कानूनी टीम में काम कर चुके हैं।

Read More: हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन और उनका परिवार हुआ कोरोना मुक्त

ब्रिटनी स्पीयर्स को केन के बारे में कोई पूर्व जानकारी नहीं दी गई और ना ही उन्हें केन का इंटरव्यू लेने या उन्हें नए पद के लिए चुनने का मौका मिला। इन सबके बीच सोमवार को ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए खुद के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा- ‘मुझे मालूम है कि लोग मेरे बारे में कई अलग-अलग की बातें कर रहे हैं, लेकिन मैं यह बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं बहुत खुश हूं और आप सभी के लिए मैं दुआ करती हूं, अपनी शुभकामना देती हूं और ढेर सारा प्यार।’

Raj Kumar

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

1 month ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

1 month ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago