उछल कूद

इस बार स्पिनर हरभजन सिंह को क्यूं आया गुस्सा?

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। श्रीसंत को थप्पड़ मारना हो, एंड्रयू सायमंड्स के साथ मंकीगेट मामला हो या फिर मैथ्यू हेडन को बिग लायर बुलाना हो, या गिलक्रिस्ट के साथ नो सेंट विवाद, हरभजन का गुस्सा आखिरकार खुलकर बाहर आ ही जाता है। लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे और 2018 से सीएसके के लिए आईपीएल में खेल रहे हरभजन सिंह ने इस बार गुस्सा होटल पर निकाला है। आइये जानते हैं क्या हैं क्या है पूरा मामला..

हरभजन फाइनल मैच से पहले दिखे नाराज़

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के साथ फाइनल मैच से पहले होटल स्टाफ के व्यवहार से खासे ख़फा नज़र आए। दरअसल, होटल रिसेप्‍शन पर कॉल करने पर वहां मौजूद किसी स्टाफ कर्मी ने न तो हरभजन का फोन उठाया और न ही उन्हें सही तरीके से खाना परोसा गया। इस बात को लेकर हरभजन ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जितना संभव हो सके, मैं अन्य शहरों में भी आईटीसी होटल में ठहरना पसंद करता हूं। मैं आईटीसी काकटिय में रहना पसंद नहीं करता। यहां इस बात की किसी को परवाह ही नहीं है कि खाना सही तरीके से बनाया गया है या नहीं। ड्यूटी मैनेजर से लेकर रूम सर्विस तक कोई भी फोन तक का भी जवाब नहीं देता है। ऐसा लगता है कि वे दूसरे मेहमानों के लिए बहुत ज्यादा बिजी हैं।’ हालांकि इस ट्वीट के बाद जैसे ही आईटीसी हॉटल के अधिकारियों को पता लगा तो उन्होंने इसके लिए मांफी भी मांग ली। इसके बाद हरभजन सिंह ने दूसरा ट्वीट कर बताया।

Read More: हिंदुओं की मदद से बची करीब 200 साल पुरानी मस्जिद की मीनार बनीं एकता की मिसाल!

र​विवार को मौजूदा आईपीएल सत्र का फाइनल खेलने के लिए हरभजन सिंह हैदराबाद में मौजूद थे। उनकी टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी, जहां उसका सामना मुंबई इंडियंस हुआ। हालांकि वे मुकाबले में हार गए और मुंबई इंडियंस रिकॉर्ड चार बार आईपीएल खिताब जीतने वाली पहली टीम बन गई। गौर करने वाली बात यह है कि इससे पहले हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस की टीम में ही शामिल थे। वे तीन बार मुंबई और एक बार चेन्‍नई टीम में रहते हुए आईपीएल खिताब जीत चुके हैं। हाल में हरभजन सिंह ने आईपीएल में अपने 150 विकेट भी पूरे किए हैं।

Raj Kumar

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago