क्रिकेट

गालियों से नहीं इनसे करते हैं ऋषभ पंत बेहद प्यार, सोशल मीडिया पर किया इजहार

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सितारे ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान चर्चा का विषय बन गए थे। वनडे टीम में शामिल ना होने के कारण वे स्वदेश लौट आए हैं लेकिन यहां आकर वे एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार अपने गेम के कारण नहीं बल्कि किसी और कारण। जी हां, ऋषभ पंत ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक फोटो शेयर की जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर ऋषभ पंत पर फोकस हो गया।

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ फोटो लगाई और कैप्शन में लिखा- ‘मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं’

इसी के साथ पंत ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में पूरी दुनिया को बताया। पंत के फोटो लगाते ही लोगों में इस बात की उत्सुकता बढ़ गई कि आखिर ये लड़की कौन है? तो आइए आपको बताते हैं हर वो बात जो आपकी उत्सुकता को कम करेगी।

ईशा नेगी एक आंत्रप्रेन्योर और इंटीरियर डिजाइनर है। ईशा के सोशल मीडिया अकाउंट से पता चलता है कि वो काफी आत्मविश्वासी लड़की है।

ईशा ने नई दिल्ली के कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से पढ़ाई पूरी की और इंस्टाग्राम पर अपने बायो के अनुसार उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज किया है। वह लिटरेचर की स्टूडेंट रही हैं। ईशा मूलत: उत्तराखंड की रहने वाली हैं।

पंत ने अभी तक सार्वजनिक रूप से ईशा के बारे में खुलकर नहीं बताया है लेकिन वह निश्चित रूप से बहुत कम ही अविवाहित क्रिकेटरों में से एक हैं जिन्होंने अपने फैन्स को अपनी लव लाइफ के बारे में बताया है।

इससे पहले भी हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के भी कई अभिनेत्रियों के साथ डेटिंग की अफवाह रही है लेकिन कभी भी किसी से सार्वजनिक रूप से अपने रिश्तों के बारे में बात नहीं की।

पंत निश्चित रूप से ये सारे पुराने आदर्शों को तोड़ चुके हैं और अपनी लव लाइफ को सार्वजनिक कर दिया है। गौरतलब है कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद से ऋषभ पंत आकर्षण का केंद्र रहे थे।

sweta pachori

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

2 months ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

2 months ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago