हलचल

प्रियंका गांधी ने शेयर की 22 साल पुरानी फोटो, पीएम मोदी की वजह से शुरू हुआ ट्रेंड

सोशल मीडिया पर कब कौनसी चीज ट्रेंड कर जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। कोई भी ट्रेंड एकदम वॉयरल होने लगता है और फिर भेड़चाल में सेलिब्रेटी से लेकर पॉलिटिशयन सब शामिल हो जाते हैं।

प्रियंका की साड़ी फोटो 2 घंटे में वायरल हो गईं

ट्विटर पर अचानक बनारसी साड़ी का ट्रेंड चल पड़ा जो कि इतना पॉपुलर हो गया कि अब कॉग्रेंस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने 22 साल पुरानी अपनी शादी के समय की फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में प्रियंका ने बनारसी साड़ी पहन रखी है और उनका पल्लू सिर पर है। बुधवार सुबह अपनी 22 साल पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने टि्वटर पर लिखा है, ‘मेरी शादी के दिन सुबह की पूजा के दौरान की 22 साल पुरानी तस्वीर.’ दो घंटे के अंदर इस ट्वीट को 1200 से ज्यादा रीट्वीट किया गया है, वहीं 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

सोमवार को ट्विटर पर शुरू हुआ #SareeTwitter

#SareeTwitter ट्रेंड सोमवार सुबह शुरू हुआ था। कई बड़ी सेलेब्स और नेता अपनी पसंदीदा साड़ी में तस्वीरें टि्वटर पर शेयर कर रही हैं। इनमें शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी और भाजपा के नुपूर शर्मा शामिल हैं।

सोमवार को ट्विटर पर एक अनोखा हैशटैग ट्रेंड हुआ और तेजी से इंटरनेट की दुनिया में छा गया। ये ट्रेंड है #sareeswag और #SareeTwitter। साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जो कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होता है।

चाहे देसी लुक हो या फिर हॉट ग्लैमरस लुक, साड़ी हमेशा आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। महिलाएं साड़ी वाली अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। साथ ही ये महिलाएं इस विशेष परिधान की खूबियां भी बता रही हैं।

आखिर क्यों शुरू हुआ ये अनोखा ट्रेंड

दरअसल न्यूयॉर्क टाइम में छपे एक लेख में कहा गया कि मई 2014 के बाद से साड़ी को काफी प्रमोट किया जा रहा है, लेकिन पीएम मोदी के चुनाव जीतने के बाद से बनारसी साड़ी बनाने वाले बुनकरों की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दिया गया है। जिसके चलते लोग नाराज हैं। आर्टिकल पर अब लोगों का कहना है कि ये बेहद खराब तरीके से लिखा गया है और उसमें अखबार द्वारा गलत तर्क दिए गए हैं। इसी वजह से ट्विटर पर #sareetwitter नाम के ट्रेंड की शुरुआत की गई और देश भर की मशहूर हस्तियों समेत कई महिलाएं साड़ी पहनकर फोटो शेयर कर रही हैं।

sweta pachori

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago