ताजा-खबरें

नयनतारा ने फिल्म अन्नपूर्णी पर हुए विवाद के लिए माफी मांगी, लिखा ‘‘ जय श्री राम’’।

नयनतारा, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म से बॉलीवुड में भी पिछले साल डेब्यू किया है लेकिन फिलहाल वह अपनी नई फिल्म ”अन्नपूर्णी” के कारण विवादों का हिस्सा बनी हुई हैं। दरअसल, इस फिल्म पर लोगों ने धार्मिक भावनाओं को ठेंस पहुंचाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद फिल्म को ओटोटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया है। बता दें कि यह फिल्म 29 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी।

फिल्म के विवादों में आने के बाद हाल ही में नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगी है और कहा है कि उनका मकसद लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। एक्ट्रेस की ये स्टेटमेंट फिल्म के खिलाफ दायर हुई एफआईआर के कुछ दिन बाद आई है। इस एफआईआर में कहा गया है कि फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य हैं जो हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं। फिल्म में प्रभु श्रीराम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है और उन्हें नॉनवेजिटेरियन बताया गया है। इसके अलावा एफआईआर में कहा गया है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है।

नयनतारा ने पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

नयनतारा ने माफी मांगते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है और इसकी शुरुआत उन्होंने ”जय श्री राम” से की है। उन्होंने बताया कि वह यह पोस्ट भारी मन से लिख रही हैं। उन्होंने लिखा, ”हमारा उद्धेश्य आप सभी तक एक सकारात्मक संदेश पहुंचाना था लेकिन इस दौरान अनजाने में हमसे आपकी भावनाएं आहत हो गई। हमें उम्मीद नहीं थी कि सेंसर बोर्ड द्वारा अप्रूव किए जाने और थिएटर में फिल्म को दिखाने के बाद इसे ओटीटी से हटा दिया जाएगा। मेरी टीम और मेरा इरादा लोगों की भावनाओं को आहत करने का कभी नहीं था और हम इस मुद्दे की गंभीरता को समझते हैं। मैं खुद भी भगवान में विश्वास रखती हूं और देशभर के मंदिरों में भ्रमण करती रहती हूं। ऐसे में जाने-अनजाने में हमसे जिनकी भी भावनाएं आहत हुई हैं उसके लिए मैं तहे दिल से माफी मांगती हूं।”

बता दें कि तमिल फिल्म ”अन्नपूर्णी: खाने की देवी” में नयनतारा लीड रोल में है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द गिर्द आधारित है जो रूढ़ीवादी हिंदू ब्राह्मिण परिवार से आती है और शेफ बनना चाहती है।

फिल्म के कुछ विवादित दृश्यों में नयनतारा का किरदार बिरयानी बनाने से पहले हिजाब में नमाज पढ़ते हुए नजर आता है और उनका एक दोस्त उन्हें मीट काटने के लिए प्रोत्साहित करता है और दावा करता है कि भगवान श्रीराम और माता सीता भी नॉनवेज खाते थे।

वहीं, फिल्म के को-प्रड्यूसर जी एंटरटेनमेंट ने भी विश्व हिंदू परिषद को लिखित में माफी भेजी है। अपनी माफी में प्रोडक्शन हाउज ने लिखा कि उन्होंने इरादतन लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं किया है। साथ ही उन्होंने विश्वास दिलाया है कि फिल्म के इन दृश्यों को एडिट किए बिना इसे रिलीज नहीं किया जाएगा।

Mukut Sharma

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

2 months ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

2 months ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago