गरम मसाला

एक्टर रणबीर कपूर का कोरोना टेस्ट निकला पॉजिटिव, मां नीतू सिंह ने की इसकी पुष्टि

वैश्विक महामारी कोरोना के संकट से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ और कई कलाकारों को इसने अपनी चपेट में ले लिया। अब बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को कोविड-19 संक्रमण हो गया है। रणबीर की मां नीतू सिंह ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए इस बात की पुष्टि कर दी है कि अभिनेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। नीतू सिंह ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वे दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।’

सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं रणबीर: नीतू सिंह

अभिनेता रणबीर सिंह की मां नीतू सिंह ने आगे लिखा- ‘वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के ऐहतियात बरत रहे हैं।’ बता दें, इससे पहले हाल ही में जब रणधीर कपूर से पूछा गया था कि रणबीर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें सच हैं? तो उन्होंने पहले तो ‘हां’ कहा लेकिन बाद में सफाई देते हुए कह दिया कि ‘मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, मुझे नहीं पता कि उसे ये हुआ है या नहीं। मैं टाउन में नहीं हूं।’ रणबीर के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद फैंस की चिंताएं आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के लिए बढ़ गई हैं। हाल ही में आलिया-अयान दोनों को ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर कपूर के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने देवी काली से प्रार्थना कर आशीर्वाद भी लिया था।

उल्लेखनीय है कि बीते साल दिसंबर में अभिनेता रणबीर की मां अभिनेत्री नीतू सिंह भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। उस समय नीतू कपूर फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं जहां उन्हें संक्रमण हो गया, जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था। हालांकि, कुछ दिन बाद नीतू पूरी तरह से स्वस्थ हो गईं।

जल्द फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगे रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस को उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की भी चिंता सता रही है। आलिया के फैंस उन्हें भी टेस्ट कराने की सलाह दे रहे हैं। रणबीर और आलिया की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह दोनों अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे।

Read More: जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी

Raj Kumar

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago