गरम मसाला

मिलिए टीवी की इन 5 संस्कारी बहुओं से जो रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड

दर्शकों ने आमतौर पर साड़ी पहने चित्रों और पारंपरिक अवतारों में अपने पसंदीदा टेली संस्कारी बहुओं को देखा है। रील लाइफ में, ये अभिनेत्रियां एक आदर्श घरेलू महिला की छवि को चित्रित करती हैं, जबकि वे अपने वास्तविक जीवन में पूरी तरह से अलग हैं।

ये है मोहब्बतें की दिव्यंका त्रिपाठी दहिया से लेकर देवों के देव …महादेव की अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया तक,  खूबसूरत सुंदरियों ने अपने साड़ी रूप को छोड़ अपने हॉट अवतार से सभी को चौंका दिया है।

इन अभिनेत्रियों को अपने बिजी शेड्यूल से मुश्किल से ही समय मिलता है और जब उन्हें फुर्सत मिलती है तो वे अपना असली अवतार दिखाती हैं। वे बोल्ड, ओपन, करिश्माई और हॉट हैं। उनके सोशल मीडिया फीड्स पर एक नज़र डालेंगे तो यह स्पष्ट होगा कि छोटे पर्दे की ये सुंदरियां अपने बिकनी अवतार से क्या कहर ढहाती हैं। यहाँ एक नज़र डालें टेली की भव्य बिकनी सुंदरियों पर।

रोशनी चोपड़ा

कसम से में अपनी भूमिका से लोकप्रिय हुई रोशनी हर भारतीय घर का एक जाना-माना चेहरा बन गई हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि एक अद्भुत अभिनेत्री होने के अलावा वह एक क्रिकेट होस्ट और फैशन डिजाइनर भी हैं। वह एक फिटनेस फ्रीक हैं और हमेशा अपना ग्लैमरस लुक दिखाती हैं। मई 2017 में, उन्होंने एक स्विमिंग पूल में बिकनी पहने हुए खुद की तस्वीर पोस्ट की। जिसने सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटौरी।

रुबीना दिलैक

रुबीना रातो रात छोटी बहू में अपने किरदार राधिका से लोकप्रिय हो गई। इस किरदार से उन्हें जनता का  इतना प्यार मिला  कि उन्होंने इसके सीक्वल छोटी बहू 2 में भी वही भूमिका निभाई। लेकिन पर्दे पर रूबीना जो दुल्हन का किरदार निभा रही हैं, असल जिंदगी में बोल्ड हैं। वह हॉट है और कैमरे के सामने पोज देना बेहद पसंद है।

निया शर्मा

निया शर्मा, एक हज़ारो में मेरी है में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। रील लाइफ की मानवी ने एक पिंक विक्टोरिया सीक्रेट बिकनी में उस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौरी। हॉट अंदाज के चलते निया को सक्सियस्ट एशियन वुमन का खिताब दिया गया है।

श्वेता साल्वे

श्वेता ने अपने टेलीविजन कॅरियर की शुरुआत साल 1998 में की थी और अपने असाधारण प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया था। वह मैक्सिम इंडिया पत्रिका में बिकनी पहने दिखाई दीं और अपनी हॉटनेस से सभी को चकित कर दिया। श्वेता अपने वास्तविक जीवन में काफी बोल्ड और सुंदर हैं।

करिश्मा शर्मा

ये है मोहब्बतें में रैना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री करिश्मा शर्मा अपनी टोन्ड बॉडी को ब्लैक बिकिनी में फ्लॉन्ट कर सोशल मीडिया पर जबरदस्त छाई रहीं। अभिनेत्री ज़ी टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले पवित्र रिश्ता शो में अपने अभिनय के लिए जानीं गई। उन्हें बाद में प्यार तूने क्या किया, ये है मोहब्बतें, लव बाय चांस, आहट सीजन 6 और फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें जैसे शो में भी देखा गया था।

 

 

Sushma Champawat

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

1 month ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

1 month ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago