हलचल

मोदी का पलटवार, कहा कांग्रेस मुझसे जीत नहीं सकती इसलिए दे रही है मेरी मां को गाली!

शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने राज बब्बर द्वारा की गई व्यक्तिगत टिप्पणी की कड़ी आलोचना की। राज बब्बर की हालिया टिप्पणी का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अच्छे काम से परेशान है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि पिछले 18 सालों से, मैं हर मौके पर कांग्रेस को हरा रहा हूं और आज यह इस स्तर पर गिर गई है कि उसने चुनाव में मेरी मां को खींच लिया है। कांग्रेस मोदी से लड़ नहीं सकती है यही कारण है कि अब यह मेरी मां को गाली दे रही है।

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने हाल ही में भारतीय रुपये की कमजोर दर की तुलना प्रधान मंत्री की गैर-राजनेता मां से की थी जिनकी आयु 97 वर्ष है। राज बब्बर ने कहा था कि वह [मोदी] कहते थे कि रुपया डॉलर के मुकाबले इतना गिर गया है कि वह तत्कालीन प्रधान मंत्री [मनमोहन सिंह] की उम्र के करीब था। आज रुपये का मूल्य इतना कम हो गया है कि यह आपकी [मोदी की] प्रिय मां की उम्र के करीब जा पहुंचा है।

rajbabbar

कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने आज कहा कि मध्यप्रदेश के लोग आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी मां को गाली देने का पार्टी को उचित जवाब देंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस की संस्कृति है। उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर हैं वे अब अनारक्षित हैं। महोदया [सोनिया गांधी] सरकार के दौरान अमीर के लिए बैंकों के खजाने खाली हो गए थे लेकिन हमने जरूरतमंद युवाओं के लिए बैंकों के दरवाजे खोले।

कांग्रेस पर जातीय राजनीति में शामिल होने के आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि 15 साल पहले लोगों ने अपनी विभाजनकारी राजनीति के कारण कांग्रेस को मध्य प्रदेश में सत्ता से बाहर कर दिया था।

इससे पहले, कांग्रेस अध्यक्ष ने शुक्रवार को मोदी पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने बॉलीवुड खलनायक मोगेम्बो की तरह सशस्त्र बलों को “लूट” करने के लिए एक जाल बिछाया था और राफेल घोटाला उनके कई रोमांचों में से एक है जिसे जल्द ही उजागर किया जाएगा।

230 सदस्य के साथ मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए 28 नवंबर को चुनाव होने हैं। 11 दिसंबर को यह स्पष्ट होगा कि किसे सत्ता मिलती है।

Neha Chouhan

12 साल का अनुभव, सीखना अब भी जारी, सीधी सोच कोई ​दिखावा नहीं, कथनी नहीं करनी में विश्वास, प्रयोग करने का ज़ज्बा, गलत को गलत कहने की हिम्मत...

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago