हलचल

‘जिफपॉम’ जितना क्युट है उतना ही महंगा भी, किसी सेलेब से कम नहीं है ये डॉग

जब फेम मिलना शुरू होती है तो फिर उसकी इंतहा नहीं होती। पूरी दुनिया के लोग इतना प्यार देते हैं कि जिंदगी खुशनुमा हो जाती है। शायद यही कारण है कि लोगों के दिलों में फेमस होने की चाह होती है। लेकिन ऐसा नहीं है कि फेम सिर्फ इंसानों को ही मिलती है। फेम जानवरों को भी मिलती है। ऐसे ही एक सेलेब के बारे में हम अब आपको बताने जा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं क्यूट डॉग ‘जिफपॉम’ की। जी हां, यह यह ऐसा डॉग है जिसके फैन पूरी दुनिया में हैं। इस डॉग के बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार्स से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही इस पोमेरेनियन डॉग के 90 लाख फॉलोवर्स हैं।

आपको बता दें कि जिफपॉम को कई सेलेब्स फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर इस पोमेरेनियन को सुपरवुमन (लिली सिंह) और डैनियन जोनस जैसे सेलेब्रिटीज़ फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं, जिफपॉम का नाम गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दो पैरों में चलने वाला सबसे तेज़ जानवरों में शामिल है। जिफपॉम अमेरिकन सिंगर कैटी पेरी के म्यूज़िक वीडियो में भी आ चुका है। वॉलमार्ट में जिफपॉम के टॉयज़ बिकते हैं।

He was born in Illinois but he moved to Los Angeles in 2013 with his owner after he became a star. This multi-talented doggo can even do a headstand.

फीस भी है भारी

जिफपॉम की लोकप्रियता इतनी है तो जाहिर है उनके काम करने की फीस भी ज्यादा ही होगी। अपने हर प्रोजेक्ट या फिर शूट के लिए जिफपॉम 12 लाख रु. चार्ज करता है। जिफपॉम के मालिकों का कहना है कि जिफपॉम की फैन फॉलोइंग इतनी है कि यह हमसे ज्यादा कमाता है।

10 माह के जिफपॉम के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो A Night in Cowtown (2013), Celebs React (2016) और Jacob Sartorius: Hit or Miss (2016) में वह काम कर चुका है। साथ ही वह कैटी पेरी के 2014 में आए ‘डार्क हाउस’ में भी दिख चुका है। जिफपॉम को इंस्टाग्राम पर सबसे फेवरेट पेट के लिए निकलोडियन ‘किड्स चॉइस अवॉर्ड’ भी मिल चुका है।

 

Neha Chouhan

12 साल का अनुभव, सीखना अब भी जारी, सीधी सोच कोई ​दिखावा नहीं, कथनी नहीं करनी में विश्वास, प्रयोग करने का ज़ज्बा, गलत को गलत कहने की हिम्मत...

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

2 months ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

2 months ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago