ऑटो

इस साल के अंत तक खरीद लें ये कार, कम्पनियां दे रही है भारी डिस्काउंट

अगर आप इस न्यू इयर पर कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो ये बिलकुल सही मौका है। क्योंकि साल 2019 में लगभग सभी कार कम्पनियां अपनी कारों के दाम बढ़ाने जा रही हैं। खबरों के अनुसार कारों की कीमतों में 50 हजार रुपए तक का इजाफा हो सकता है। ऐसे में ये कम्पनियां साल के आखिरी महीने में ग्राहकों को ईयर एंड डिस्काउंट के साथ लुभाने की कोशिश कर रही हैं। ऑटो कंपनियां आमतौर पर साल खत्म होने से पहले पुराना स्टॉक क्लियर करने के लिए अपने मॉडल्स पर डिस्काउंट देती हैं।
आइए जानते हैं आपको किस कार पर कितना डिस्काउंट मिलेगा : 

Hyundai Tucson :

हुंडई टूसों का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एडोंवर, इसुजु एयू-एक्स और होंडा सीआरवी जैसी गाड़ियों से होता है। हुंडई अपनी इस पॉवरफुल एसयूवी पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी Hyundai Tucson की खरीद पर फ्री इंश्योरेंस और 30000 रुपये का स्पेशल एक्सचेंज बेनिफिट दे रही है। इस इंश्योरेंस में 2 साल का अतिरिक्त थर्ड पार्टी इंश्योरेंस भी शामिल है।

Hyundai Grand i10 :

जब से मारुति ने अपनी स्विफ्ट का नया अवतार बाजार में लॉन्च किया है, तभी से Grand i10 की बिक्री पर काफी असर पड़ा है। ऐसे में हुंडई अपनी गुड लुकिंग कार Grand i10 पर 85 हजार रुपए का तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। दिसंबर डिलाइट ऑफर के तहत Grand i10 को 5.99 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट दिसंबर 31 दिसंबर तक वैलिड है।

Honda BR-V :

होंडा कंपनी अपनी इस बेहतरीन एमयूवी पर एक लाख रुपए तक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा कंपनी ऑफर के साथ विदेश की ट्रिप जीतने का भी मौका दे रही है। बता दें कि बीआर-वी होंडा कि सेवन सिटर कार है और इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन ग्राहकों को मिलता है। इसका टॉप वैरिएंट 13 लाख 80 हजार रुपए का है।

Mahindra Scorpio :

महिन्द्रा कंपनी अपनी पॉपुलर स्कार्पियो पर 85 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। महिन्द्रा ने हाल ही में महिन्द्रा मराजो और एल्टुरस जी4 भी लॉन्च किया है। आपको बता दें कि मराजो को हाल ही में क्रेश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग मिली है।

Maruti Wagon R :

इस सेगमेंट में कई कारें लॉन्च होने के बाद इसकी सेल में काफी कमी आई है, लेकिन फिर भी खरीदारों में इसकी काफी डिमांड है। कंपनी वैगन-आर पर 80 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। वहीं खबरें यह भी हैं कि कंपनी अपनी इस ब्लू आई बेबी कार का नया मॉडल भी लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी के ऑफर में कैश बैनिफिट के साथ एक्सचेंज बोनस भी शामिल है।

Toyota Yaris :

टोयोटा यारिस को बाजार में इतनी सफलता नहीं मिल पाई, जितनी उम्मीद की जा रही थी। ऐसे में कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए एक लाख रुपए तक के ऑफर दे रही है। कपंनी ने बकायदा इसके लिए ‘रिमेम्बर दिसंबर’ के नाम से कैंपेन भी लॉन्च किया है। यारिस को बाजार में पहले से मौजूद होंडा सिटी और मारुति सियाज से कड़ी टक्कर मिल रही है।
Neha Chouhan

12 साल का अनुभव, सीखना अब भी जारी, सीधी सोच कोई ​दिखावा नहीं, कथनी नहीं करनी में विश्वास, प्रयोग करने का ज़ज्बा, गलत को गलत कहने की हिम्मत...

Leave a Comment

Recent Posts

रोहित शर्मा ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया।

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या…

1 month ago

राजनाथ सिंह ने अग्निवीर स्कीम को लेकर दिया संकेत, सरकार लेगी बड़ा फैसला

अग्निवीर स्कीम को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

1 month ago

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) रोक लगाने से इनकार कर दिया…

1 month ago

प्रशांत किशोर ने कि लोकसभा चुनाव पर बड़ी भविष्यवाणी

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रशांत…

1 month ago

सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए नामित, PM मोदी बोले – आपका स्वागत है….

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इंफोसिस के चेयरमैन नारायण मूर्ति…

2 months ago

कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने थामा भाजपा दामन, संदेशखाली पर बोले – महिलाओं के साथ बुरा हुआ है…

कोलकाता हाई के पूर्व जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल…

2 months ago