Bebo Turning 39 : ‘रिफ्यूजी’ से ‘वीरे दी वेडिंग’ तक देखें करीना कपूर की फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल की जर्नी

5 min. read

करीना कपूर खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं क्योंकि वह बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। ये कहना गलता नहीं है कि ग्लैमर वर्ल्ड में करीना को फैशन, ब्यूटी और ग्रेस का प्रतीक माना जाता है। दुनिया उनकी शानदार एक्टिंग और डांस के दीवानी है। समय के साथ-साथ करीना ने अपनी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है। इसमें कोई शक नहीं कि करीना बॉलीवुड की ग्लैमर दीवा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से लेकर ‘वीरे दी वेडिंग’ तक करीना ने उम्दा प्रदर्शन किया है।

कॅरियर ग्राफ पर नजर डालें तो करीना ने विभिन्न जॉनर की फिल्मों में काम किया है यही वजह है कि वे बॉलीवुड में वर्सेटाइल एक्ट्रेस कही जाती हैं। 21 सितम्बर को करीना अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। उनके बर्थडे पर फोटोज में देखिए करीना कपूर का फिल्मी सफर…।

Chameli kareena kapoor

refugee

omkara

aitraaz

chupke chupke

kurban

 

COMMENT

Chaltapurza.com, एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल जो सबसे पहले, सबसे सटीक की भागमभाग के बीच कुछ अलग पढ़ने का चस्का रखने वालों का पूरा खयाल रखता है। हम देश-विदेश से लेकर राजनीतिक हलचल, कारोबार से लेकर हर खेल तो लाइफस्टाइल, सेहत, रिश्ते, रोचक इतिहास, टेक ज्ञान की सभी हटके खबरों पर पैनी नजर रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही आपसे जुड़ी हर बात पर हमारी “चलता ओपिनियन” है तो जिंदगी की कशमकश को समझने के लिए ‘लव यू जिंदगी’ भी कुछ अलग है। हमारी टीम का उद्देश्य आप तक अच्छी और सही खबरें पहुंचाना है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे इस प्रयास को निरंतर आप लोगों का प्यार मिल रहा है…।

Copyright © 2018 Chalta Purza, All rights Reserved.