realme के इस स्मार्टफोन में होगा अब तक सबसे पावरफुल सेल्फी कैमरा!

Views : 2174  |  0 minutes read
realme-u1-design

Realme U1 28 नवंबर को भारत में लांच होने के लिए बिल्कुल तैयार है। नया स्मार्टफोन विशेष रूप से Realme का पहला मॉडल होगा जो मीडियाटेक helio P70 SoC  के साथ आएगा। पिछले महीने मीडियाटेक चिप की घोषणा हेलीओ पी 60 पर अपग्रेड के रूप में की गई थी और इसके लॉन्च के बाद, रियलमी ने खुलासा किया कि यह वैश्विक स्तर पर अपने आप में ऐसा पहला फोन होगा।

Realme U1 को पहले से अमेज़न पर इस स्मार्ट फोन को एक टैग के साथ लिस्ट किया गया है जिसमें इसे “सेल्फी प्रो” हैंडसेट के रूप में हाइलाइट किया गया है। ऑनलाइन लिस्टिंग का दावा है कि इसमें में “सबसे शक्तिशाली सेल्फी कैमरा” होगा हालांकि हमें अभी तक सामने वाले कैमरे सेंसर के सेंसर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

realme-u1-selfie camera
realme-u1-selfie camera

एआई कैमरा फीचर्स के लिए  मीडियाटेक हेलीओ पी 70 एसओसी रीयल-टाइम ब्यूटीफिकेशन, सीन डिटेक्शन आदि का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन 90 पर्सेंट फेस डिटेक्शन के साथ आता है। एसओसी 32 मेगापिक्सेल सिंगल प्राइमेरी कैमरा या 24 मेगापिक्सेल और 16 मेगापिक्सेल सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

रीयलमी यू 1 मीडियाटेक पी 70 एसओसी फीचर वाला पहला स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने एसओसी उद्घाटन के बाद इसकी घोषणा की थी। रियलमी ने बाद में पिछले हफ्ते नई यू-सीरीज़ में भी छेड़छाड़ की। कहा जा रहा है कि नए मॉडल की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

realme-u1 launch date
realme-u1 launch date

Amazon.in पर लिस्टिंग से पता चलता है कि रियलमी यू1 28 नवंबर को 12:30 बजे लॉन्च हो रहा है। नए मॉडल में प्रीमियम सेल्फी एक्सपीरिएंस होगा जो “सबसे शक्तिशाली सेल्फी कैमरा” बताया जा रहा है। स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नोट डिस्प्ले भी है जो वनप्लस 6 टी  और कई अन्य नए लॉन्च एंड्रॉइड स्मार्टफोन के समान है।

COMMENT