अनोखे रणवीर की बारात भी होगी अनोखी, कुछ इस अंदाज़ में लेंगें एंट्री

Views : 2610  |  0 minutes read
deepika ranveer

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में इटली के लिए रवाना हुए थे। दोनों इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। वहीं गॉसिप के गलियारों में भी हर कहीं उन्हीं की शादी के चर्चे छाए हुए हैं। उनकी वेडिंग ड्रेस से लेकर खाने के मैन्यू तक को लेकर बहुत—सी खबरें वायरल हो रही हैं।

अब बॉलीवुड के बीजीराव और उनकी मस्तानी की शादी कोई आम बात तो नहीं है। ऐसे में हम आपको बता दें कि शादी के दौरान रणवीर की एंट्री भी कोई आम दूल्हे की तरह नहीं होगी। उनका फंकी अंदाज़ तो हम सभी जानते ही हैं, ऐसे में अपनी ही शादी के दिन वो अपनी इस खासियत को कैसे पीछे छोड़ सकते हैं। इस खास दिन पर भी उनका अनोखा अंदाज़ देखने को मिलेगा।

deepika ranveer
deepika ranveer

खबरों की मानें तो रणवीर स‍िंह घोड़ी या कार में बैठकर नहीं बल्कि एक खास सीप्लेन में अपनी बारात लेकर आएंगे। इस प्लेन में 14 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी, जिसमें रणवीर के परिवार वालों के अलावा कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। इनके अलावा रणवीर के बाकी गेस्ट लग्जरी यॉट में आएंगे, जिनके लिए भी 2 खास यॉट की बुकिंग की गई है।

वहीं अगर बात करें दोनों की वेडिंग ड्रेस की तो ये शादी कोंकणी और सिंधी दोनों रिवाजों के मुताबिक होने जा रही है। ऐसे में कोंकणी रीति रिवाजों से होने वाली शादी में दीपिका के साड़ी और सोने के आकर्षक आभूषण पहनने की खबरें हैं। दूसरी तरफ सिंधी रीति-रिवाजों से होने वाली शादी में दीपिका लहंगा पहनेंगी, जिसका रंग गुलाबी और पर्पल बताया जा रहा है।

deepika ranveer
deepika ranveer

बता दें कि शादी के हर इवेंट में कलर कॉम्ब‍िनेशन का खास ख्याल रखा गया है। साथ ही शादी की तस्वीरें लीक नहीं हो इसके लिए भी खास तैयारी है। दोनों दिनों के इवेंट में मेहमानों को सेलफोन्स लाने की अनुमति नहीं दी गई है। वैसे दूल्हें ने तो अपनी पर्सनेलिटी के हिसाब से अपनी एंट्री प्लान की है, अब देखना होगा कि दुल्हन की एंट्री किस अंदाज़ में होगी।

COMMENT