क्या राजनीति और एंटरटेनमेंट को मिक्स करना चाहिए, रजनीकांत ने इस पर कही ये बात!

Views : 3157  |  0 minutes read
rajnikanth

राजनीति और मनोरंजन हर वक्त सोशल मीडिया को घेरे रखते हैं। ऐसे में क्या दोनों को मिक्स करना चाहिए? इस पर सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि मनोरंजन और राजनीति “पूरी तरह से अलग” हैं।

रजनीकांत जो अगले महीने 68 के होने वाले हैं शंकर की रोबोट 2.0 पर नजर आ रहे हैं। रोबोट 2.0 पूरी तरह से एक sci-fi फिल्म है जिसे एक बड़े बजट के साथ बनाया गया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार और एमी जैकसन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

तमिलनाडु में सिनेमा स्क्रीन से पोडियम को पहली बार नहीं मिलाया जा रहा है। एमजी रामचंद्रन और एम करुणानिधि जैसे पूर्व मुख्य मंत्री फिल्म उद्योग में काम नहीं कर रहे थे लेकिन सिनेमा और राजनीति को काफी मिक्स करके चलते थे। लेकिन रजनीकांत कहते हैं कि वह ऐसा नहीं करना चाहता हैं।

रजनी का कहना है कि मैं इसको लेकर पूरी तरह से स्पष्ट हूं। बेशक कुछ बातें सिनेमा और राजनीति दोनों में होंगी। लोग इसे कैसे समझेंगे [और] वे कैसे रिएक्ट करेंगे हम इसे रोक नहीं सकते लेकिन जानबूझकर मैं ऐसा नहीं करूँगा।

2017 में नव वर्ष की पूर्व शाम को रजनीकांत ने अपनी पॉलिटिकल पार्टी की घोषणा की थी। अब तक लोग जो रजनी को दूध से नहलाते थे उनका सुपरस्टार अब नेता बन चुका था।

एक सर्वे भी किया गया था जिसमें सामने आया था कि 6 प्रतिशत लोग रजनीकांत को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर देखना चाहते हैं। रजनीकांत का कहना है कि वे पूरी तरह से राजनेता नहीं बने हैं। आपको बता दें कि रजनीकांत ने साल 2017 दिसंबर में रजनी मक्कल मंदरम नाम की पार्टी बनाई थी।

COMMENT